26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक ! अवैध संबंधों की आपराधिक कहानी, खत्म हो गयी एक जिंदगी

लखनऊ : यूपी से अवैध संबंधों की नींव पर खड़ी की गयी रिश्तों के दीवार की सनसनीखेज कहानी सामने आयी है. साथ जीने-मरने की कसम खाने वाली एक पत्नी को पुलिस ने पति की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है. हत्या का कारण अवैध संबंधों को बताया जा रहा है. इतना ही नहीं अवैध […]

लखनऊ : यूपी से अवैध संबंधों की नींव पर खड़ी की गयी रिश्तों के दीवार की सनसनीखेज कहानी सामने आयी है. साथ जीने-मरने की कसम खाने वाली एक पत्नी को पुलिस ने पति की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है. हत्या का कारण अवैध संबंधों को बताया जा रहा है. इतना ही नहीं अवैध संबंध भी दूसरे से नहीं बल्कि अपने से आधी उम्र के भतीजे के साथ था. पुलिस ने हत्या में संलिप्त और महिला के साथ रिश्ता कायम करने वाले उस भतीजे को भी अरेस्ट कर लिया है.

मामला यूपी के बिजनौर जनपद का है जहां वासना और हवस के खेल में एक औरत अपने ही पति की कातिल बन बैठी. आरोपी महिला का नाम पिंकी बताया जा रहा है. महिला ने सबसे पहले अपने भतीजे को प्रेम जाल में फांसा. जैसे ही पति घर से बाहर होता था भतीजे के साथ कातिल पत्नी रंगरेलियां मनाने में जुट जाती थीं. आस-पड़ोस के लोगों को भी इस अवैध रिश्ते की भनक नहीं थी. क्योंकि चाची और भतीजे के रिश्ते में उम्र का काफी अंतर था. जैसा कि होता है आखिर एक दिन पाप का घड़ा फूट ही जाता है. कुछ ऐसा हुआ जब पुलिस को विरेंद्र नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या किये जाने की खबर लगी.

हत्या की खबर लगते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. जैसे -जैसे जांच आगे बढ़ती गई शक की सुई पिंकी पर उठने लगी. पुलिस ने पूरी छानबीन में पिंकी के मोबाइल और उसके कॉल डिटेल को निकाला. पिंकी के मोबाईल ने इस हत्या के पूरे षडयंत्र की कड़ियों को आपस में जोड़ दिया. मोबाइल के मैसेज देखने के बाद पुलिस ने पिंकी और उसके भतीजे को हिरासत में लिया और थोड़ी कड़ी पूछताछ के बाद सारा राज फाश हो गया. भतीजे ने चाचा की हत्या का सारा राज पुलिस को बता दिया. भतीजे ने पुलिस को बताया कि उसने चाची के कहने पर ही चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बंद कमरे में चलने वाले इस अवैध संबंध कि अविश्वसनीय कहानी में कातिल भतीजा और चाची ही निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें