BJP MLA accused of rape : भाजपा के एक और विधायक पर बलात्कार का आरोप, मुकदमा दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लखनऊ : Bhadohi BJP MLA charges of raping a woman उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी पर एक महिला ने बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है. आरोप लगने के बाद पुलिस ने विधायक सहित 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला ने अपने शिकायत पत्र में कहा था कि विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक ने उसे मुंबई से भदोही बुलाया, जिसके बाद एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया. महिला यूपी के ही वाराणसी की रहने वाली है.

महिला ने भदोही पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत पत्र सौंपी, जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी विधायक, उसका भतीजा और बेटे ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.

इधर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर भदोही कोतवाली में विधायक सहित 7 लोगों पर आईपीसी की धारा 376 D, 313, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दूसरी ओर विधायक त्रिपाठी ने दावा किया है कि यह सब उनकी लोकप्रियता से घबराकर विरोधी खेमे के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र की तरफ से किया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि विधायक के अवैध खनन और दूसरे विकासकार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी. यही कारण है कि उन्‍हें इस मामले में फंसाया जा रहा है.

मालूम हो इससे पहले बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगा था, जिसके बाद दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें दोषी करार दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें