32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जन्मदिन पर बोलीं मायावती- कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है बीजेपी सरकार, अर्थव्यवस्था बीमार, गरीब लाचार

लखनऊःभाजपा और कांग्रेस पर "घिनौनी राजनीति" करने और एक ही थाली के चट्टे बट्टे होने का आरोप लगते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने बुधवार को कहा कि देश में भय और तनाव का माहौल है. उन्होंने कहा कि देश की स्थिति कांग्रेस के समय से भी ज्यादा खराब हो गयी है. भाजपा […]

लखनऊःभाजपा और कांग्रेस पर "घिनौनी राजनीति" करने और एक ही थाली के चट्टे बट्टे होने का आरोप लगते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने बुधवार को कहा कि देश में भय और तनाव का माहौल है. उन्होंने कहा कि देश की स्थिति कांग्रेस के समय से भी ज्यादा खराब हो गयी है. भाजपा उससे भी दो कदम आगे है. देश की अर्थव्यवस्था खराब हो गई है और तनाव तथा भय का माहौल है.

अपने 64वें जन्मदिन पर बुधवार सुबह पत्रकारों से बात करते हुए मायावती ने कहा कि बसपा अनुशासित एवं कैडर आधारित पार्टी है जो शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में विश्वास रखती है, इसलिए हमारे कार्यकर्ता संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का विरोध करने के लिए सड़कों पर नहीं उतरे बल्कि हमारी पार्टी ने लोकसभा और राज्यसभा में इसका विरोध किया और इसके विरोध में मतदान भी किया.

भाजपा और कांग्रेस पर एक ही थाली के चट्टे बट्टी होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा "भाजपा और कांग्रेस झूठ की घिनौनी राजनीति कर रही हैं. देश में डर और तनाव का माहौल है. भाजपा को अपने विकास के वादे पर काम करना चाहिए. भाजपा कांग्रेस के नक्शे कदम पर चल रही है. अपनी 21 मिनट के संवाददाता सम्मेलन में एक बार भी समाजवादी पार्टी (सपा) का नाम न लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज हम केवल केंद्र की राजनीति पर बात कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस की आलोचना छोड़कर देश हित और गरीबी हटाने का कार्य करे तो ज्यादा बेहतर रहेगा. उन्होंने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) उन सभी समुदाय के लोगों पर लागू होना चाहिए, जिन पर जुल्म-ज्यादती हुई है.

उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण देश भर में अशांति और कानून व्यवस्था बिगड़ गई है, जो राष्ट्रीय चिंता का विषय है. भाजपा सरकार अगर कांग्रेस के रास्ते पर चलती रही तो धीरे-धीरे अन्य राज्यों की सत्ता भी उसके हाथ से चली जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें