28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका को स्कूटी से ले जाने वाले कांग्रेस नेता का कटा चालान

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा रोके जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को अपनी स्कूटी से ले जाने वाले पार्टी कार्यकर्ता का 6,300 रुपये का चालान काटा गया है. लखनऊ के पुलिस अधीक्षक(यातायात) पूर्णेंदु सिंह ने रविवार को बताया कि सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें आयी थीं, जिसमें दो लोग हेलमेट लगाये बिना […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा रोके जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को अपनी स्कूटी से ले जाने वाले पार्टी कार्यकर्ता का 6,300 रुपये का चालान काटा गया है.

लखनऊ के पुलिस अधीक्षक(यातायात) पूर्णेंदु सिंह ने रविवार को बताया कि सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें आयी थीं, जिसमें दो लोग हेलमेट लगाये बिना एक स्कूटी पर बैठकर जा रहे हैं. पता करने पर मालूम हुआ कि वह स्कूटी धीरज गुर्जर चला रहे थे इसीलिए नियमानुसार 6,300 रुपये का चालान जारी किया गया. मालूम हो कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किये गये पूर्व आईपीएस अफसर एसआर दारापुरी के घर शनिवार शाम जा रही प्रियंका गांधी को रास्ते में पुलिस ने रोका था. इसके बाद पार्टी नेता धीरज गुर्जर प्रियंका को अपनी स्कूटी से लोहिया चौराहे के पास से मुंशीपुलिया तक लेकर गये थे. सोशल मीडिया पर आयी तस्वीरों में गुर्जर और प्रियंका बिना हेलमेट के थे.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी शनिवार को कांग्रेस के 134वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी की ओर से आयोजित संविधान ‘बचाओ, देश बचाओ’ कार्यक्रम का नेतृत्व करने लखनऊ में थीं. कार्यक्रम के बाद वह स्कूटी पर बैठकर पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के परिजन से मिलने पहुंचीं. दारापुरी को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, चालान की ऑनलाइन कॉपी में गलती से 6,100 रुपये ही बताया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें