31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महाराष्‍ट्र में शिवसेना के साथ बने रहने से उजागर हुआ कांग्रेस का दोहरा चरित्र : मायावती

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस के नागरिकता संशोधन विधेयक पर संसद में भाजपा का ‘साथ’ देने वाली शिवसेना के साथ महाराष्ट्र की सरकार में बने रहने पर सवाल उठाते हुए इसे उसका दोहरा चरित्र करार दिया है. मायावती ने रविवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर […]

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस के नागरिकता संशोधन विधेयक पर संसद में भाजपा का ‘साथ’ देने वाली शिवसेना के साथ महाराष्ट्र की सरकार में बने रहने पर सवाल उठाते हुए इसे उसका दोहरा चरित्र करार दिया है.

मायावती ने रविवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर अब भी कायम है, इसलिये उसने नागरिकता संशोधन विधेयक पर केन्द्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर को भी लेकर उसे कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है.

मगर इसके बाद भी कांग्रेस महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ बनी हुई है तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है? कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए मायावती ने कहा, अत: इनको, इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिये. वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिये केवल कोरी नाटकबाजी ही माना जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें