उन्नाव पीड़िता के परिजनों ने कहा- हमें भी हैदराबाद मामले की तरह ही चाहिए न्याय

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

उन्‍नाव : हैदराबाद में पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या मामले के चारों आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने से उन्‍नाव के बिहार थाना इलाके में बलात्कार पीड़ित उस युवती के परिजनों को राहत मिली है जिसे गुरुवार तड़के पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था.

उन्नाव बलात्कार पीड़िता को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. बलात्कार पीड़िता जब अदालत जा रही थी, तभी बलात्कार के दो आरोपियों समेत पांच लोगों ने उसे कथित रूप से आग के हवाले कर दिया था. इस दौरान पीड़िता 90 प्रतिशत तक झुलस गयी.

पीडिता के परिजन बेटी को जिंदा जलाने का प्रयास करने वाले आरोपियों के लिए भी इसी तरह की सजा चाहते हैं. बिहार थाना इलाके के हिंदूनगर भाटनखेडा़ में जैसे ही ग्रामीणों को हैदराबाद मामले के आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने की जानकारी मिली, सभी ने इसे सही बताया। उन्नाव पीड़िता के पिता और चाचा ने कहा कि इसी तरह का न्‍याय हमें भी चाहिये. उन्होंने कहा कि इससे अपराधियों में डर बैठेगा नहीं तो आज हमारे साथ हुआ, कल किसी दूसरे के साथ होगा और फिर किसी और के साथ, ऐसे इस तरह की घटनाओं का सिलसिला चलता रहेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें