26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाथ में पिस्टल लेकर फोटो खिंचवा रही थी महिला, अचानक चल गयी गोली और…

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक महिला को तस्वीर लेना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसके हाथ में पिस्टल थी. जानकारी के अनुसार 23 साल की महिला से गलती हुई और तस्वीर लेते समय पिस्टल का ट्रिगर दब गया. ट्रिगर दबते ही […]

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक महिला को तस्वीर लेना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसके हाथ में पिस्टल थी. जानकारी के अनुसार 23 साल की महिला से गलती हुई और तस्वीर लेते समय पिस्टल का ट्रिगर दब गया. ट्रिगर दबते ही जोरदार आवाज हुई और वह गंभीर रूप से घायल हो गयी.

मामला सदर पुलिस थाने के दुर्गानगर इलाके का बताया जा रहा है जहां बुधवार सुबह यह घटना हुई. बताया जा रहा है कि महिला को हार्ट के पास गोली लगी है, जिससे उनका बायां फेफड़ा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

खबरों की मानें तो एक साल पहले महि‍ला की शादी हुई थी. उनके ससुर सुभाष तोमर सेना के जवान हैं जो वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं जबकि महिला के पति एक कंपनी में कार्यरत हैं. पिस्टल ससुर की बतायी जा रही है. घटना के वक्त महिला की ननद स्मार्टफोन से उसकी पिस्टल के साथ फोटो खींच रही थी. घटना के बाद ननद का कहना है कि मुझे जानकारी नहीं थी कि पिस्टल लोडेड है. जैसे ही मैं फोटो लेने लगी, पिस्टल से एक गोली चली और उसके बाद मैंने भाभी को खून से लथपथ पाया. उसने आगे कहा कि गोली चलने के बाद मैंने मदद के लिए आवाज लगायी और भाभी को अस्पताल में भर्ती कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें