34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला ने दो बच्चों की हत्या करने के बाद कर ली आत्महत्या

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर 36 वर्षीय एक महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो बच्चों को कथित तौर पर जहर खिलाकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना बुधवार को गोगवान जमालपुर गांव […]

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर 36 वर्षीय एक महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो बच्चों को कथित तौर पर जहर खिलाकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि घटना बुधवार को गोगवान जमालपुर गांव में हुई. महिला की पहचान रचना जबकि बच्चों की पहचान मानसी (10) और विक्रांत (8) के रूप में हुई है.

थाना प्रभारी नेमी चंद के अनुसार, महिला ने शीतल पेय में कथित रूप से कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया, जो उसने अपने बच्चों को दिया और फिर खुद भी इसका सेवन कर लिया. एसएचओ ने बताया कि घटना के लिए पारिवारिक विवाद को जिम्मेदार बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि एक अलग घटना में, शामली जिले के थाना भवन थाना क्षेत्र के गोमतीपुर गांव में बुधवार को घर में आग लगने से 15 वर्षीय शिवानी की जलकर मौत हो गयी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें