26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: सुल्तानपुर में महागंठबंधन उम्मीदवार से बोलीं मेनका गांधी- यहां दबंगई नहीं चलेगी

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के एक बूथ पर महागठबंधन उम्मीदवार सोनू सिंह और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बीच बहस हो गयी. बूथ पर पहुंची मेनका ने सोनू सिंह से कहा कि यहां दबंगई नहीं चलेगी…इसके बाद वहां मौजूद अपने समर्थकों को महागंठबंधन के उम्मीदवार ने पीछे जाने को कहा. VIDEO आपको बता दें […]

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के एक बूथ पर महागठबंधन उम्मीदवार सोनू सिंह और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बीच बहस हो गयी. बूथ पर पहुंची मेनका ने सोनू सिंह से कहा कि यहां दबंगई नहीं चलेगी…इसके बाद वहां मौजूद अपने समर्थकों को महागंठबंधन के उम्मीदवार ने पीछे जाने को कहा.

VIDEO

आपको बता दें कि मेनका गांधी सुल्तानपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं जबकि सोनू सिंह सपा-बसपा समर्थित उम्मीदवार हैं.

इससे पहले मेनका गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि आज छठे चरण का मतदान है. मतदाताओं से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें. देश एवं राष्ट्रहित में एक मजबूत और निर्णायक सरकार बनाने एवं अपने सपनों के भारत के निर्माण में निर्णायक भूमिका निभाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें