जयंत चौधरी की पत्नी पर फेसबुक में आपत्तिजनक टिप्पणी, केस दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date


बागपत (उप्र) :
रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की पत्नी पर फेसबुक के जरिये आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईटी अधिनियम में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है. रालोद के पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने आरोप लगाया कि टिप्पणी करने वाले सभी युवक भाजपा से जुड़े हैं.

ये हर रोज किसी भी बड़े नेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करते हैं. एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने शुक्रवार को बताया कि गौरव देव शर्मा के नाम से बनाए गए फेसबुक अकाउंट पर रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की पत्नी का नाम लिखकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया. एएसपी के अनुसार इस मामले में रालोद जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना की तहरीर पर बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी सौरव देशवाल, सुमित दांगी और लक्की देशवाल के खिलाफ आईटी अधिनियम में मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

इस मामले में रालोद जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना का कहना है कि गौरव देव शर्मा के नाम से बनाए गए एक फेसबुक अकाउंट पर अशोभनीय टिप्पणी की गयी. इससे रालोद कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें