33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक : इटावा में गैंगरेप, मुंबई में चलती ट्रेन में छेड़छाड़

इटावा : देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए तमाम कोशिश की जा रहीं हैं बावजूद इसके यह रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. आज उत्तर प्रदेश के इटावा से एक महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आयी है. इस घटना का सबसे दुखद पक्ष यह है […]

इटावा : देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए तमाम कोशिश की जा रहीं हैं बावजूद इसके यह रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. आज उत्तर प्रदेश के इटावा से एक महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आयी है. इस घटना का सबसे दुखद पक्ष यह है कि घटना में महिला का देवर भी आरोपियों में शामिल है.

गैंगरेप की घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक का नाम आशीष है. वहीं अन्य दो आरोपी फरार हैं.

इधर मुंबई से भी एक महिला के साथ छेड़छाड़ की खबर सामने आयी है. यहां एक लोकल ट्रेन में एक महिला के साथ एक आदमी ने चलती ट्रेन में बदतमीजी की. यह ट्रेन थाने से छत्रपति शिवाजी टर्मिनल जा रही थी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें