26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्री श्री के सीरिया वाले बयान पर हंगामा, ओवैसी ने FIR की धमकी दी, रविशंकर ने बताया ”मूर्ख”

लखनऊ : ऑर्ट ऑफ लीविंग के संस्‍थापक श्री श्री रविशंकर के सीरिया वाले बयान पर हंगामा शुरू हो गया है. मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने श्री श्री के सीरिया वाले बयान पर आपत्ति दर्ज की है. उन्‍होंने कहा, वह संविधान में भरोसा नहीं करते, वह कानून पर भरोसा नहीं करते. वह […]

लखनऊ : ऑर्ट ऑफ लीविंग के संस्‍थापक श्री श्री रविशंकर के सीरिया वाले बयान पर हंगामा शुरू हो गया है. मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने श्री श्री के सीरिया वाले बयान पर आपत्ति दर्ज की है. उन्‍होंने कहा, वह संविधान में भरोसा नहीं करते, वह कानून पर भरोसा नहीं करते. वह सोचते हैं कि वह खुद कानून हैं. ओवैसी ने श्री श्री के खिलाफ एफआईआर करने की मांग की है.

इधर श्री श्री से जब ओवैसी के बयान पर पूछा गया तो उन्‍होंने टिप्‍पणी करने से साफ इनकार कर दिया. उन्‍होंने कहा, मैं ओवैसी से मूर्ख पर कोई टिप्‍पणी नहीं करना चाहता.ओवैसी ने कहा, श्री श्री के सीरिया वाले बयान पर आखिर भाजपा खामोश क्‍यों है. अगर भाजपा कहती है कि वो श्री श्री के बयान से सहमत है, तो मैं इसकी शिकायत करूंगा.

गौरतलब हो कि अयोध्‍या मामले पर श्री श्री ने सोमवार को मीडिया वालों से बात करते हुए बड़ा बयान दे दिया था. उन्‍होंने कहा था कि अयोध्‍या विवाद नहीं सुलझा तो सीरिया में बदल जाएगा भारत.

उन्‍होंने मीडिया से अयोध्‍या मसले पर बातचीत करते हुए कहा, इस देश के भविष्‍य को ऐसे चंद लोग जो संघर्ष पर ही अपना अस्तित्व समझते हैं, उनके हवाले मत करिये. यहां शांति रहने दीजिये. हमारे देश को सीरिया जैसा नहीं बनना चाहिए. ऐसी हरकत यहां हो जाए तो सत्‍यानाश हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें…

ऐसा हुआ तो सीरिया में बदल जाएगा भारत : श्री श्री रविशंकर

एक न्‍यूज चैनल को दिये साक्षात्‍कार में श्री श्री ने कहा, अयोध्‍या मसले पर कोर्ट से जो भी फैसला आयेगा, उस पर दोनों पक्षों का राजी होना असंभव लगता है. अगर कोई पक्ष जीतेगा तो भी उसकी एक प्रकार से हार ही होगी.

मंदिर या मस्जिद को लेकर जो भी फैसला आयेगा, उसको लेकर कोर्ट पर एक पक्ष सवाल खड़ा करेगा. कोर्ट को संशय की निगाह से लोग देखेंगे. मनमुताबिक फैसला न होने पर जगह-जगह हिंसा की नौबत उत्पन्न हो सकती है. उन्‍होंने कहा, देश की जनता अयोध्‍या में राम मंदिर का निर्माण चाहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें