34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाहुबली मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, पति की हालत देख पत्नी को भी पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भरती

लखनऊ : पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया है. उनसे मुलाकात करने आयीं उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी […]

लखनऊ : पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया है. उनसे मुलाकात करने आयीं उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी मिलने जेल आयीं थी. बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा पड़ गया.
पति की ऐसी हालत देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. फौरन दोनों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें