27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक : उत्तरप्रदेश के बरेली में सगी बहनों को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश

बरेली: नवाबगंज थानाक्षेत्र में दो सगी बहनों को आज तड़के पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गयी. पुलिस ने बताया कि घटना देवरिया जहांगीर गांव में तड़के तीन बजे के आसपास घटी. नसरुद्दीन अपने बेटे साहिल के साथ अलग कमरे में सो रहे थे जबकि उनकी पत्नी नत्थू बेगम छोटी बेटी मुस्कान और बेटे […]

बरेली: नवाबगंज थानाक्षेत्र में दो सगी बहनों को आज तड़के पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गयी. पुलिस ने बताया कि घटना देवरिया जहांगीर गांव में तड़के तीन बजे के आसपास घटी. नसरुद्दीन अपने बेटे साहिल के साथ अलग कमरे में सो रहे थे जबकि उनकी पत्नी नत्थू बेगम छोटी बेटी मुस्कान और बेटे फैज के साथ सो रही थी. पुलिस के अनुसार सामने दूसरे कमरे के दरवाजे के पास पलंग पर 19 वर्षीय बेटी गुलशन और 17 वर्षीय बेटी फिजा सो रही थी. दोनों कमरों के दरवाजे खुले हुए थे. घर की तीन फीट ऊंची चहारदीवारी फांद कर अज्ञात हमलावर आये.

पुलिस ने बताया कि हमलावर कोल्ड ड्रिंक की बोतल में पेट्रोल लेकर घर में घुसे थे. उन्होंने गुलशन और फिजा पर पेट्रोल डाला और जलती मशाल उन पर फेंक कर फरार हो गए.

चीख पुकार सुनकर नसरुद्दीन और उसकी पत्नी बेगम ने आग बुझाने की कोशिश की. इस बीच गांव वाले भी आ गए. किसी तरह की आग पर काबू पाया गया. सूचना पर बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगिंदर कुमार और पुलिस अधीक्षक (अपराध) रमेश कुमार भारती मौके पर पहुंचे. जोगिंदर कुमार ने बताया कि दोनों बहनों को आग के हवाले करने वाले हमलावर पूरी तैयारी से आए थे. दो लीटर की कोल्ड ड्रिंक की बोतल में पेट्रोल, डंडे से बनी मशाल और माचिस पुलिस ने मौके से बरामद की है. शुरआती जांच में पुलिस मान रही है कि हमलावरों को मालूम था कि दोनों बहनें कहां सोती हैं. अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें