1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lockdown 4 uttar pradesh news cm yogi adityanath and priyanka gandhi bus politics priyanka gandhis private secretary sandeep singh wrote a letter to additional chief secretary home of uttar pradesh avneesh awasthi on bus controversy

प्रियंका ने भिजवाया योगी सरकार को संदेश : 5 बजे बॉर्डर पर पहुंचा दी जाएंगी बसें, मायावती ने 'बस पॉलिटिक्स' पर दिया यह बयान...

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बीच यूपी के बॉर्डर से बसें चलवाने का मामला काफी गरमा चुका है.
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बीच यूपी के बॉर्डर से बसें चलवाने का मामला काफी गरमा चुका है.
Priyanka gandhi and yogi adityanath file pics

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बीच यूपी के बॉर्डर से बसें चलवाने का मामला काफी गरमा चुका है.दरअसल योगी सरकार ने प्रियंका गांधी के तरफ से 1000 बसों को भेजने के लिए मांगी गई अनुमति को स्वीकार कर लिया है और उन्हें 1000 बसों का ब्यौरा मांगने के बाद बसों को लखनऊ भेजने की बात कही है.

वहीं प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह ने सोमवार रात उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर कहा, 'जब हजारों मजदूर पैदल चल रहे हैं और हजारों की भीड़ पंजीकरण केंद्र पर उमड़ी हुई है तब सिर्फ खाली बसों को लखनऊ भेजना न सिर्फ समय की बर्बादी है, बल्कि हद दर्जे की अमानवीयता भी है.'

संदीप सिंह ने एक और पत्र लिखकर यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को कहा कि बसों की संख्या अधिक होने के कारण उन्हें बसों के इंतजाम में विलंब हो रहा है लेकिन आज शाम 5 बजे तक सभी बसें यूपी के बार्डर पर पहुंच जाएगी. सिंह ने पत्र में लिखा कि " आपका पत्र हमें मंगलवार को 11.05 बजे मिला है. इस संदर्भ में बताना चाहता हूं कि हमारी कुछ बसें राजस्थान से आ रही हैं और कुछ बसें दिल्ली से आ रही हैं. इनके लिए दोबारा से परमिट दिलवाने की कार्यवाही जारी है. बसों की संख्या अधिक होने के नाते इस में कुछ घंटे लगेंगे. आपके आग्रहानुसार ये सारी बसें शाम पांच बजे तक गाजियाबाद और नोएडा बॉर्डर पर शाम 5 बजे तक पहुंचाई जाएंगी. आपसे आग्रह है कि शाम पांच बजे तक आप भी यात्रियों की लिस्ट और रूट मैप तैयार रखेंगे ताकि इनके संचालन में हमें कोई आपत्ती न आए. "

कांग्रेस के पास वास्तव में हैं 1000 बसें तो लखनऊ भेजने में कतई ना करे देर : मायावती

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच बसों को लेकर चल रहे विवाद के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस के पास अगर वास्तव में 1000 बसें हैं तो उसे उन्हें लखनऊ भेजने में कतई देरी नहीं करनी चहिए . मायावती ने ट्वीट किया, ''बीएसपी का यह कहना है कि यदि कांग्रेस पार्टी के पास वास्तव में 1,000 बसें हैं तो उन्हें लखनऊ भेजने में कतई भी देरी नहीं करनी चाहिये क्योंकि यहाँ भी प्रवासी लोग भारी संख्या में अपने घर जाने का बेसब्री से इन्तज़ार कर रहें हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें