1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. yogi adityanath cm advice polling center incharge ahead up chunav 2022 avi

UP के सियासी अखाड़े में किलेबंदी करने में जुटी BJP, कानपुर में सीएम योगी बूथ प्रभारियों को देंगे जीत का मंत्र

सीएम योगी और जेपी नड्डा निराला नगर स्थित रेलवे मैदान में कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. इसमें 52 विधानसभा क्षेत्रों के 22143 बूथ अध्यक्षों को बुलाया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
प्रभात खबर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 23 नवम्बर को कानपुर में छह घण्टे रुककर यहां की चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे. सीएम इसके साथ ही पार्टी नेताओं को जीत के लिए अभियान में तेजी लाने के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र भी बताएंगे. बताया जा रहा है कि सीएम के साथ बीजेपी कै राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री का आगमन सुबह पौने नौ बजे प्रस्तावित है और दोपहर साढ़े तीन बजे तक रुकने की सूचना है. 23 नवंबर को नौबस्ता पुरानी मौरंग मंडी में बनाए गए पार्टी के नए तीन मंजिला क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन होना है. यहीं से प्रदेश के अन्य जनपदों में बनाये गए पार्टी के बाकी कार्यालयों का भी ऑनलाइन शुभारंभ किया जाएगा.

इसके बाद सीएम योगी और जेपी नड्डा निराला नगर स्थित रेलवे मैदान में कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. इसमें 52 विधानसभा क्षेत्रों के 22143 बूथ अध्यक्षों को बुलाया गया है.

बताया कि रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, और मुख्यमंत्री बूथ की जीत का मंत्र देगें। दोनो ही कार्यक्रम दो-दो घंटे के है. कार्यक्रम समाप्ति के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम क्षेत्र की चुनावी समीक्षा करेंगे.

गौरतलब है कि शुक्रवार को बीजेपी आलाकमान की बैठक में जेपी नड्डा को कानपुर और गोरखपुर का प्रभार मिला है. नड्डा यहां पर बूथ प्रभारियों के साथ बैठक कर जीत के लिए रणनीति बनाएंगे.

इनपुट : आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें