1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. uttar pradesh strict on kanpur violence gangster will be on miscreants bulldozer

कानपुर हिंसा: बवाल करने वालों पर सीएम योगी हुए सख्त, अब उनके घरों पर चलेगा बुलडोजर

ADG प्रशांत कुमार ने कहा कि जिन भी लोगों ने उपद्रव किया है उनकी पहचान की जा रही है. हमने अब तक 18 लोगों को गिरफ़्तार किया है. उपद्रवियों के साथ षड्यंत्रकारियों के ख़िलाफ़ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो.

Clashes in Kanpur: कानपुर में परेड चौक इलाके में आज दो समुदायों की बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. दरअसल आज जुमे की नमाज के बाद बाजार को बंद कराने को लेकर बवाल शुरू हुआ. जब पुलिस ने इसे रोकने की कोशिश की तो पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू हो गई. इस हंगामे में दो लोग घायल हुए हैं. यहां सैकड़ों लोगों ने पथराव किया है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है. वहीं कानपुर में हुए इस बवाल के बाद यूपी पुलिस एक्शन में आ गयी है.

कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी को विदा करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहीं पर मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र और डीजीपी डीएस चौहान से बवाल की पूरी जानकारी ली. कानपुर की घटना पर ADG प्रशांत कुमार ने कहा कि कुछ लोगों ने दुकान बंद करने का प्रयास किया जिसका विरोध दूसरे पक्ष के लोगों ने किया जिसको लेकर टकराव और पत्थरबाजी की घटना हुई. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण किया और मौके पर 12 कंपनी PAC को रवाना किया गया है. वहीं उन्होंने माहौल बिगाड़ने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही.

ADG प्रशांत कुमार ने कहा कि जिन भी लोगों ने उपद्रव किया है उनकी पहचान की जा रही है. हमने अब तक 18 लोगों को गिरफ़्तार किया है. उपद्रवियों के साथ षड्यंत्रकारियों के ख़िलाफ़ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी तथा उनकी संपत्तियों को जब्त या ध्वस्त किया जाएग. वहीं कानपुर के पुलिस आयुक्त विजय मीणा ने बताया कि कुछ अराजक तत्वों ने एक जूलुस निकालने का प्रयास किया और उस दौरान भीड़ इकट्ठी हो गई. यहां पर करीब 10 पुलिसकर्मी पहले से तैनात थे. हमने वीडियो और फोटोग्राफ से लोगों को चिन्हित किया है और उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें