1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. uttar pradesh police caught three robbers who robbed mobile phones in kanpur rkt

Kanpur News: गर्लफ्रैंड की शौक पूरा करने के लिए बन गए लुटेरे, पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर दबोचा

कानपुर पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो गर्लफ्रैंड के शौक पूरे कर सकें इस वजह से लूटपाट करने लगे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर दबोचा
पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर दबोचा
फोटो - प्रभात खबर

Kanpur News: प्यार इंसान को अंधा व निकम्मा बना देता है यह तो सुना था, लेकिन थाना किदवई नगर क्षेत्र में गर्लफ्रैंड के चक्कर में तीन युवकों को लुटेरा बना दिया. बीते कई दिनों से हो रही मोबाइल लूट व छिनैती की घटनाओ पर डीसीपी साउथ की स्पेशल टीमो ने तीन लुटेरों को दबोच लिया पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है. बीती 12 जनवरी को चौकी क्षेत्र साकेत नगर में मोबाइल लूट की घटना से सम्बन्धित मुकदमा थाना किदवई नगर में दर्ज हुआ.

डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने 12 तारीख व इसके आसपास हुई घटनाओ के खुलासे के लिये साउथ की सर्विलांस व स्वाट टीमों का गठन किया. जांच में जुटी टीमो ने संजयवन गेट के पास से तीन लुटेरों को दबोच लिया अभियुक्तों की पहचान अमन सविता निवासी यशोदा नगर थाना नौबस्ता और स्थायी पता सराय मीरा रेलवे स्टेशन के पास जनपद कन्नौज, दीपक उर्फ आर्यन निवासी के ब्लाक यशोदा नगर नौबस्ता, आर्यन यादव निवासी देवकी नगर थाना नौबस्ता और स्थायी पता ग्राम इकोरापुरा थना दिबियापुर जिला औरया के रूप में हुई.

पकड़े गए अभियुक्तों में दीपक उर्फ आर्यन किदवई नगर थाने से 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश है पूछताछ में अभियुक़्तों ने बताया कि उन सबकी गर्लफ्रैंड हैं, जिन्हें इम्प्रेस करने के लिए आए दिन गिफ्ट देने होते थे, घर से इतने पैसे नहीं मिलते थे कि मौज मस्ती व गर्लफ्रैंड के शौक पूरे कर सकें इस वजह से लूटपाट करने लगे. वही इनमें से एक आरोपी पॉलिटेक्निक का छात्र है उसने बताया कि ऑनलाइन क्लास करने के लिए उसके पास मोबाइल नही था इसी वजह से वह भी सरगना के संपर्क में आ गया और मोबाइल लूट करने लगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें