1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. up news in hindi today fight between mahants during prasad distribution in kanpur avi

UP: कानपुर में प्रसाद वितरण के दौरान महंतों के बीच मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर में प्रसाद वितरण के दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है. बताया जा रहा है कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कानपुर में प्रसाद वितरण के दौरान महंतों के बीच मारपीट
कानपुर में प्रसाद वितरण के दौरान महंतों के बीच मारपीट
Twitter

उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित श्री पंचमुखी हनुमान पनकी मंदिर में लंबे समय से चल रहे महंतों का विवाद शुक्रवार को एक बार फिर से भक्तों के सामने आ गया. शुक्रवार की शाम को महंतों के शिष्यों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच खूब मारपीट हुई. घटना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर में प्रसाद वितरण के दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है. बताया जा रहा है कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों को अलग किया और महंत सुरेश दास के साथ घायलों को इलाज के लिए सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहाँ इलाज के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है.

FIR Copy
FIR Copy
Prabhat Khabar

आरोप है कि पनकी मंदिर साइन बोर्ड के शिष्यों ने महंत सुरेश दास को प्रसाद देने के लिए बुलाया. फिर साइन बोर्ड के शिष्यों ने उनके साथ मारपीट कर दी, जिसमे महंत सुरेश दास घायल हो गए. वहीं सुरेश दास की तहरीर पर कानपुर के पनकी पुलिस स्टेशन में 7- 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. वहीं पनकी थाना प्रभारी का कहना है कि महंत की तरफ से तहरीर मिली है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

इनपुट : आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें