1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. up crime news notorious cow slaughter arrested in police encounter in kanpur sht

Kanpur News: कानपुर में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार की तलाश जारी

कानपुर में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़ में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur Crime News
Kanpur Crime News
Prabhat Khabar

Kanpur News: कानपुर में अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस आयुक्त विजय मीणा लगातार धरपकड़ अभियान चला रहे हैं. इस अभियान के दौरान पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. थाना बिठूर के टिकरा क्षेत्र में पुलिस गश्त के दौरान कुछ लोग गौशाला के पास से गाय ले जाते दिखे, जिन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो इन लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में 2 अपराधियों के घायल होने की खबर है, जबकि एक आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया.

पुलिस मुठभेड़ में दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, टिकरा क्षेत्र में गश्त के दौरान कुछ लोग गौशाला के पास गाय ले जाते दिखाई पड़े. पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो इन लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 2 लोग घायल हुए तथा दो अभियुक्त फरार हो गए. गिरफ्तार किए गये आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम फरीद मुन्ना पुत्र इमाम बक्स निवासी बरगदवाली और सलीम पुत्र पीरबख्श निवासी गबडहा थाना चौबेपुर बताया है.

पूछताछ में अपराधियों ने स्वीकार किया जुर्म

पूछताछ में आरोपियों ने ग्राम बनी के अस्थाई गौशाला में हुई गोकशी को स्वीकार किया, जिस मामले में बिठूर थाने पर गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. घायल आरोपियों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. अभियुक्तों के पास से 2 तमंचा ,2 जिंदा कारतूस और 2 खोखा कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. जिस पर एक बोरी बंधी है जिसमें गोबध से संबंधित औजार कुल्हाड़ी चाकू आदि भी बरामद हुआ है.

रिपोर्ट- आय़ुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें