1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. up chunav 2022 kanpur filled with hoarding posters welcome akhilesh yadav election campaign vijay rath yatra avi

UP Chunav 2022: अखिलेश यादव के स्वागत में होर्डिंग-पोस्टर से पटा कानपुर, गंगा तट से निकालेंगे विजय रथ यात्रा

कानपुर में लगे सपा के होर्डिगों में एक होर्डिंग समाजवादी युवजन सभा के द्वारा लगाई गई है. इस होर्डिंग में अखिलेश यादव को 'वेलकम बॉस' कर के संबोधित किया गया है, वेलकम बॉस की ये होर्डिंग चर्चा का विषय बनी हुई है

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
अखिलेश यादव के स्वागत में होर्डिंग-पोस्टर से पटा कानपुर
अखिलेश यादव के स्वागत में होर्डिंग-पोस्टर से पटा कानपुर
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने चुनावी कैंपेन की शुरूआत कर दी है. आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा की शुरुआत कर रहे है और पूरे उत्तर प्रदेश के भ्रमण पर रहेंगे. वहीं अखिलेश यादव आज लखनऊ से सीधे कानपुर पहुंचेगे, अखिलेश के स्वागत के लिए सपा कार्यकर्ताओ ने कानपुर शहर को होर्डिगों से पाट दिया है. वहीं सपा की एक होर्डिंग राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

कानपुर में लगे सपा के होर्डिगों में एक होर्डिंग समाजवादी युवजन सभा के द्वारा लगाई गई है. इस होर्डिंग में अखिलेश यादव को 'वेलकम बॉस' कर के संबोधित किया गया है, वेलकम बॉस की ये होर्डिंग चर्चा का विषय बनी हुई है. इधर, इस होर्डिंग का मजाक विपक्ष उड़ा रहा है.

सपा का पोस्टर
सपा का पोस्टर
प्रभात खबर

बताया जा रहा है कि इस होर्डिंग को युवजन सभा महानगर अध्यक्ष वीरेंद्र त्रिपाठी के द्वारा लगवाया गया है. अब देखना ये है कि क्या अखिलेश की नजर वेलकम बॉस वाली होर्डिंग में जाएगी या फिर कार्यकर्ताओ की मौज दिलाने वाली हरकत के अनदेखा कर देंगे.

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव 2022 के शुरूआती महीने में ही प्रस्तावित है. ऐसे में विपक्षी पार्टियों की ओर से इलेक्शन कैंपेन को लेकर तैयारी शुरु कर दी गई है. वाराणसी में 10 अक्टूबर को प्रियंका के चुनावी हुंकार के बाद आज अखिलेश यादव कानपुर से चुनावी शंखनाद करेंगे.

इनपुट : आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें