1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. unknown vehicle rammed into police car went to open jam on naubasta national highway nrj

Kanpur News: जाम खुलवाने गई पुलिस की गाड़ी में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

नौबस्ता थाना क्षेत्र अन्तर्गत नौबस्ता नेशनल हाईवे NH2 पर जाम लगा हुआ था.जाम खुलवाने के लिए वहां पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि हाईवे किनारे कुछ ड्राइवर ट्रक लगाकर इसमें सो रहे हैं. इसकी वजह से हाईवे पर जाम लग रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
थाने के वाहन के परखच्चे उड़ गए.
थाने के वाहन के परखच्चे उड़ गए.
Prabhat Khabar

Kanpur News: कानपुर के नौबस्ता थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर NH2 पर अज्ञात वाहन ने पुलिस की सरकारी गाड़ी में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि थाने के वाहन के परखच्चे उड़ गए. हालांकि, घटना के वक्त वाहन में कोई पुलिसकर्मी सवार नहीं था अन्यथा बड़ी दुर्घटना सामने आ सकती थी. वह इस दौरान गाड़ी के पास खड़े राहुल नाम के सिपाही के हाथ में मामूली चोट आई है. इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

जानें क्या है पूरा मामला...

दरअसल, नौबस्ता थाना क्षेत्र अन्तर्गत नौबस्ता नेशनल हाईवे NH2 पर जाम लगा हुआ था.जाम खुलवाने के लिए वहां पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि हाईवे किनारे कुछ ड्राइवर ट्रक लगाकर इसमें सो रहे हैं. इसकी वजह से हाईवे पर जाम लग रहा है. वहीं, सूचना पर नौबस्ता थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाने का प्रयास किया. हाईवे के किनारे खड़े ट्रकों को नौबस्ता पुलिस हटवा रही थी. तभी लखनऊ की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने नौबस्ता थाने के खड़े वाहन (सरकारी गाड़ी) में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि थाने की जीप के परखच्चे उड़ गए. हालांकि, चार सिपाहियों में एक सिपाही वाहन के पास खड़ा था, जिससे मामूली चोट आई है. हालांक‍ि, अस्पताल में भर्ती करा द‍िया गया है.

र‍िपोर्ट : आयुष त‍िवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें