1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. the letter of alleged recovery of armapur police went viral on social media after chakeri police sht

Kanpur News: चकेरी पुलिस के बाद अर्मापुर पुलिस की कथित वसूली का पर्चा सोशल मीडिया पर वायरल, जांच के आदेश

कानपुर की जाजमऊ पुलिस चौकी की वसूली का कथित पर्चा सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब अर्मापुर पुलिस का पर्चा तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लिस्ट वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News
Kanpur News
Socila media

Kanpur News: कानपुर पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है. इस बीच कानपुर पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है. जाजमऊ पुलिस चौकी की वसूली का कथित पर्चा सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब अर्मापुर पुलिस का पर्चा तेजी से वायरल हो रहा है. वसूली लिस्ट में बकायदा नाम और किससे कितनी वसूली लेनी है, उसका दाम भी दर्ज है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर वायरल लिस्ट की खूब चर्चा हो रही है, जिसे लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

मामला तब और सुर्खियों में आ गया, जब वसूली के वायरल पर्चे पर अधिकारियों की नजर पड़ी तो वह भी हैरान हो गए. हालांकि, सोशल मीडिया पर लिस्ट वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं.

क्या है वायरल पर्चे का पूरा मामला

कानपुर पुलिस अपने कारनामों से इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. बीते दिनों चकेरी थाना क्षेत्र स्थित जाजमऊ चौकी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा चमड़ा उद्योग है. सूत्रों के मुताबिक, जाजमऊ चौकी क्षेत्र में सबसे ज्यादा अवैध काम भी होते हैं, जिसका परिणाम है कि सोशल मीडिया पर वायरल रेट लिस्ट भी देखने को मिल गई.

वहीं अब चकेरी पुलिस के बाद अर्मापुर पुलिस का भी पर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल पर्चे में टेम्पो स्टैंड, ठेले वालों से यहां तक की दारू के ठेकों से कितना पैसा लेना वो सब कथित वसूली पर्ची में दर्ज है, कथित वसूली पर्ची सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिम्मेदार अधिकारियों की नींद उड़ गई और वायरल पर्चे पर जांच बैठा दी. इस पूरे मामले को लेकर कानपुर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक पर्चा वायरल हो रहा है पूरे मामले में जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी

रिपोर्ट: आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें