1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. table tennis player naina and google boy agastya awarded in kanpur abk

अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी नैना जायसवाल और गूगल बॉय अगस्त्य का कानपुर में सम्मान

नैना आईपीएस अफसर बनकर देश सेवा करना चाहती हैं. देश के पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का उनका सपना है. हैदराबाद की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी नैना जायसवाल के भाई अगस्त्य जयसवाल को गूगल बॉय के नाम से जाना जाता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी नैना जायसवाल का कानपुर में सम्मान
अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी नैना जायसवाल का कानपुर में सम्मान
प्रभात खबर

Kanpur News: जीनियस गर्ल और गूगल बॉय नैना जायसवाल और अगस्त्य जायसवाल का रविवार को वैश्य परिवार समेत अन्य सामाजिक संस्थाओं ने सम्मान किया. दोनों को प्रतीक चिन्ह और सम्मान पटका भी पहनाया गया.

शिक्षा में बच्चों के प्रति माता-पिता की भागीदारी तौर-तरीके पर चर्चा में नैना जायसवाल ने सफल होने का मंत्र दिया. उन्होंने बताया कि सफलता के पीछे माता-पिता का श्रेय बहुत ज्यादा है. दोनों हाथ से लिखकर लोगों को आश्चर्यचकित किया वो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस में अब तक 40 से ज्यादा मेडल जीत चुकी हैं.

नैना आईपीएस अफसर बनकर देश सेवा करना चाहती हैं. देश के पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का उनका सपना है. हैदराबाद की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी नैना जायसवाल के भाई अगस्त्य जयसवाल को गूगल बॉय के नाम से जाना जाता है. दोनों भाई-बहनों का सम्मान कानपुर क्षेत्र कैलिफोर्निया होटल में जायसवाल और वैश्य परिवार समाज सेवी संस्था ने किया.

समारोह में कानपुर शहर के प्रतिष्ठित बुद्धिजीवी और समाजसेवी मौजूद रहे. जसवीर दीवान, सनी जायसवाल, शिवम दीवान, चंदन जायसवाल, अमरीष गुप्ता, जितेश जायसवाल खास तौर पर उपस्थित रहे.

(रिपोर्ट:- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें