1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. samajwadi party love for pakistan exposed supporters of bithoor candidate raised pakistani slogans slt

सपा का पाकिस्तान प्रेम हुआ उजागर, बिठूर प्रत्याशी के समर्थक ने लगाया पाकिस्तानी नारे

उत्तर प्रदेश में 2022 चुनाव की रण भेरी बज चुकी है. जहां आज कानपुर में बिठूर में सपा प्रत्याशी का जनसंपर्क चल रहा था. इस दौरान किसी समर्थक ने पाकिस्तान बनाने के नारे लगाए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
सपा का पाकिस्तान प्रेम हुआ उजागर
सपा का पाकिस्तान प्रेम हुआ उजागर
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो चुकी है. सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे 10 मार्च को निकलेंगे. सभी पार्टियां जीत की होर में जोर-शोर से तैयारियों और प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है. इसी बीच आज कानपुर के बिठूर विधानसभा में सपा प्रत्याशी के जनसंपर्क चल रहा था, तभी किसी समर्थक ने पाकिस्तान बनाने के नारे लगाए. हालांकि प्रभात खबर इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

आपको बता दें कि कानपुर में तीसरे चरण में मतदान होना है. मतदान का समय नजदीक है, उससे पहले सभी प्रत्याशी विधानसभा में जनसंपर्क करने में दिन-रात एक किए हुए है. ऐसे में आज बिठूर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुनींद्र शुक्ला बिठूर क्षेत्र के टिकरा गांव में जनसंपर्क कर रहे थे, तभी जनसंपर्क के दौरान सपा समर्थक ने साइकिल का बटन दबाना है, पाकिस्तान बनाना है... जैसे नारे लगाए.

इन नारों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होते ही सपा प्रत्याशी की किरकिरी शुरू हो गई है. कुछ दिन पूर्व सपा सुप्रीमों का जिन्ना प्रेम उजागर हुआ था. सूत्रों के मुताबिक नारेबाजी बिठूर विधानसभा क्षेत्र के टिकरा में रहने वाले पूर्व प्रधान के घर के सामने नारे लगे. आपको बता दे कि जहां पर नारेबाजी हुई, वह मुस्लिम बहुल क्षेत्र है.

सपा प्रत्याशी ने क्या कहा

हालांकि पूरे मामले में सपा प्रत्याशी मुनीन्द्र शुक्ला का कहना है कि वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है और सत्ता पक्ष की ओर से ये वीडियो एडिट करके बनाया गया है. वीडियो में राष्ट्र विरोधी नारे लगाए गए है, जिससे पुरुष मतदाता और महिला मतदाता भ्रमित हो. वहीं मुनींद्र का कहना है कि वह और उनकी पार्टी राष्ट्र विरोधी नहीं और ये सत्ता पक्ष की साजिश है.

रिपोर्ट- आयूष तिवारी, कानपूर

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें