1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. mp satyadev pachauri inspected jhakarkati bridge of kanpur inauguration soon acy

Kanpur News: सांसद सत्यदेव पचौरी ने झकरकटी पुल का किया निरीक्षण, उद्घाटन जल्द

कानपुरवासियों को मेट्रो के बाद जल्द ही एक और सौगात मिलने जा रही है. यह सौगात है झकरकटी पुल की, जिसका जल्द ही उद्घाटन होने वाला है. सांसद सत्यदेव पचौरी ने रविवार को पुल का निरीक्षण किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
सांसद सत्यदेव पचौरी झकरकटी पुल का निरीक्षण करते हुए
सांसद सत्यदेव पचौरी झकरकटी पुल का निरीक्षण करते हुए
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर की आम जनता को जल्द ही योगी सरकार तोहफे में एक नया पुल देने जा रही है. जी हां, हम बात कर रहे है झकरकटी पुल की, जिसका निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है. इस पुल के बन जाने से कानपुर की जनता को काफी हद तक जाम से राहत मिलेगी.

दरअसल, कानपुर में झकरकटी पुल का निर्माण काफी दिनों से चल रहा था. इसकीं नीव बीजेपी शासन में रखी गई थी और अब इसका जल्द ही उद्घाटन होगा. इस पुल के बन जाने से बस अड्डे के आसपास लगने वाले जाम से जनता को राहत मिलेगी.

कानपुर में आसपास के जिलों से आने वाले व्यापारियों को इसका लाभ मिलेगा. पुल के चालू होने से पहले कानपुर आईआईटी द्वारा 10 दिनों तक 24 घंटे 100 टन माल रखकर पुल की क्षमता देखी जायेगी. पुल के टेस्टिंग में पास होने के बाद इस पुल का उद्घाटन कर इसको चालू किया जाएगा, जिससे भविष्य में किसी तरह का हादसा न हो.

कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी ने रविवार को झकरकटी पुल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिये. सांसद ने कहा कि इस पुल के शुरू होने से लोगों को जाम से छुटकार मिलेगा.

(रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें