1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. manish gupta gorakhpur murder case accused arrested up police then wife demand yogi govt avi

Kanpur News: मनीष गुप्ता के हत्यारों को फांसी की सजा हो, आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के बाद परिजनों की मांग

मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने कहा कि दो आरोपियों को ही अभी तक गिरफ्तार किया गया. अन्य आरोपी फरार हैं, जिन्हें जल्द पकड़ा जाए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
मनीष गुप्ता
मनीष गुप्ता
Twitter

कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हत्या मामले में रविवार को पुलिस ने आरोपी प्रभारी निरीक्षक जे एन सिंह और उपनिरीक्षक अक्षय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को एसआईटी को सौंप दिया है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी होने पर मीनाक्षी गुप्ता ने फरार चल रहे आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने सभी आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की गुहार लगाई है.

मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने कहा कि दो आरोपियों को ही अभी तक गिरफ्तार किया गया. अन्य आरोपी फरार हैं, जिन्हें जल्द पकड़ा जाए. मीनाक्षी ने इस पूरे मुकदमे का ट्रायल कानपुर में कराने की मांग की है.

गोरखपुर जाने के लिए नही हूं सुरक्षित- मीनाक्षी का कहना है कि 4 साल के बच्चे के साथ पति को न्याय दिलाने की लड़ाई के लिए वह बार-बार गोरखपुर जाने में खुद को सुरक्षित नहीं समझती है. घटना को याद कर कहा कि जब वो जानकारी के बाद गोरखपुर पहुंचीं थी तो उन्होंने बहुत सी कठिनाई और मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. इसलिए अब वो दोबारा गोरखपुर नहीं जाना चाहती है. मीनाक्षी गुप्ता ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है.

मीनाक्षी का कहना है कि जिस तरह उनके बेगुनाह पति की बेरहमी से हत्या की गई है इसलिये उनके दोषी आरोपियों को फांसी की सजा ही होनी चाहिए तभी उन्हें न्याय मिलेगा. वहीं मृतक के पिता नंद किशोर ने भी पुलिस से कहा है कि जल्द ही फरार आरोपियों की पकड़ा जाए और सभी आरोपियों को फाँसी की सजा दी जाए. तभी उनके बेटे को न्याय मिलेगा.

इनपुट : आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें