1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur police took custody of 55 people openly drinking liquor abk

खुलेआम जाम टकराना पड़ा महंगा, हिरासत में 55 आरोपी, पुलिस से माफी मांगने के बाद छूटे

उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरुवार की देर रात के समय सड़क पर शराबियों के सिर पर नशे की खुमारी चढ़ने ही वाली थी, इसी बीच पुलिस पहुंची और शराबियों को करारा जवाब दिया. सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने एक बार फिर अभियान चलाया. इस दौरान 55 लोगों को हिरासत में लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खुलेआम जाम टकराना पड़ा महंगा, हिरासत में 55 आरोपी
खुलेआम जाम टकराना पड़ा महंगा, हिरासत में 55 आरोपी
प्रभात खबर

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरुवार की देर रात के समय सड़क पर शराबियों के सिर पर नशे की खुमारी चढ़ने ही वाली थी, इसी बीच पुलिस पहुंची और शराबियों को करारा जवाब दिया. सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने एक बार फिर अभियान चलाया. इस दौरान 55 लोगों को हिरासत में लिया गया.

कानपुर पुलिस की हिरासत में आने के बाद शराबियों के होश ठिकाने आ गए. सभी गिड़गिड़ाते हुए खुलेआम शराब नहीं पीने की बात कहते देखे गए. सभी ने माना कि अब ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी. इसके बाद पुलिस ने सभा को दोबारा ऐसा ना करने की हिदायत दी और छोड़ दिया.

दरअसल, कानपुर में देर रात को पुलिस कमिश्नरेट के नेतृत्व स्वरूप नगर थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया. पुलिस के अभियान में बड़ी संख्या में वो लोग फंसे जो सड़क पर या फिर कार के अंदर शराब पीने के शौकीन थे.

पुलिस ने खुलेआम शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाते हुए उन्हें कड़ी हिदायत दे डाली. सभी को हिरासत में लेकर चेतावनी दी गई कि ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे. पुलिस ने कुल 55 व्यक्तियों पर धारा 34 पुलिस एक्ट के अंतर्गत चालान किया.

बताते चलें कि खुलेआम शराब पीने से आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसको देखते हुए पुलिस समय-समय पर अभियान चलाती रहती है और शराबियों को कड़ी हिदायत दी जाती है. इसके बावजूद खुलेआम शराब पीने पर रोक लगाने में पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है.

(रिपोर्ट: आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें