1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur police looking for young man viral picture of eating gutkha during the ind vs nz match avi

IND Vs NZ मैच के दौरान गुटखा खाने की तस्वीर हुई थी वायरल, अब युवक को तलाश रही कानपुर पुलिस

भारत न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान एक युवक स्टेडियम में बैठकर गुटखा खा रहा था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं पुलिस ने उक्त युवक की खोज शुरू कर दी है. पुलिस ने सोशल मीडिया की तस्वीर लेकर लोगों से एक अपील भी की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
IND Vs NZ मैच के दौरान गुटखा खाने की तस्वीर हुई थी वायरल
IND Vs NZ मैच के दौरान गुटखा खाने की तस्वीर हुई थी वायरल
File

कानपुर में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान गुटखा खा रहे एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर को कई क्रिकेटरों ने भी शेयर किया है. वहीं कानपुर पुलिस अब उस शख्स को ढूंढने में जुट गई है. पुलिस ने इसको लेकर कानपुर वासियों से अपील भी की है.

जानकारी के अनुसार मैच में स्टेडियम में बाहरी खाद्य सामानों को ले जाना वर्जित किया गया था. इसके बावजूद एक युवक स्टेडियम में बैठकर गुटखा खा रहा था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं पुलिस ने उक्त युवक की खोज शुरू कर दी है. पुलिस ने सोशल मीडिया की तस्वीर लेकर लोगों से एक अपील भी की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कानपुर पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि स्टेडियम में गुटखा खाते तस्वीर वायरल हो रहे शख्स के बारे में कोई जानकारी हो, तो पुलिस को दें. बताया जा रहा है कि उक्त शख्स पर पुलिस की टीम कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में है.

वहीं सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि तस्वीर देखकर आप समझ सकते हैं, मैच कहां खेला जा रहा है? वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि कानपुर की शान, गुटखा मेरी जान.

छवि सुधारने में जुटी पुलिस- बताया जा रहा है कि उक्त युवक को तलाश कर पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी. कानपुर स्टेडियम में कैसे गुटखा पहुंचा? इसको लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं, जबकि बीसीसीआई के गाइडलाइन में किसी भी खाद्य सामान के साथ स्टेडियम में एंट्री मनाही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें