1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news sp mlc kamlesh pathak did not get bail acy

Kanpur News: सपा एमएलसी कमलेश पाठक की उम्मीदों पर फिरा पानी, नहीं मिली जमानत

बता दें कि 15 जुलाई 2020 को औरैया के नारायणपुर मोहल्ले में स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर में अधिवक्ता मंजुल चौबे और उनकी चचेरी बहन सुधा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
सपा एमएलसी कमलेश पाठक
सपा एमएलसी कमलेश पाठक
सोशल मीडिया

Kanpur News: सपा एमएलसी कमलेश पाठक के फिलहाल जेल से बाहर आने की उम्मीद पूरी होती नहीं दिख रही है. बता दें कि गैंगस्टर के मामले में सपा एमएलसी की जमानत याचिका सुनवाई के बाद खारिज कर दी गई. जबकि डबल मर्डर केस में हाईकोर्ट से सपा एमएलसी को जमानत मिल चुकी थी. ऐसे में गैंगस्टर में जमानत मिलने के बाद उनके बाहर आने की उम्मीद बढ़ गई थी, लेकिन अब जमानत न मिलने से उम्मीदों पर पानी फिर गया है.

दोहरे हत्याकांड के आरोपी हैं एमएलसी

यूपी के औरैया जिले में हुए चर्चित दोहरे हत्याकांड के मामले में सपा एमएलसी कमलेश पाठक समेत 11 आरोपित जेल में बंद हैं जबकि सपा एमएलसी को दोहरे हत्याकांड के मामले में हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है. गैंगस्टर और 25 आर्म्स एक्ट के मामले में उनकी जमानत याचिका की सुनवाई विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए कोर्ट में हुई. कमलेश पाठक की जमानत याचिका पर उनके वकीलों ने दलीलें पेश की थी.

सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए कोर्ट रजत सिन्हा ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक की जमानत याचिका खारिज कर दी, जिससे उनके फिलहाल जेल से बाहर आने की उम्मीद पूरी होती नहीं दिख रही है. जमानत याचिका खारिज होने से सपा एमएलसी कमलेश पाठक के समर्थकों में काफी मायूसी का माहौल रहा.

कब-कब दाखिल हुई याचिका

बताते चलें कि गैंगस्टर के मामले में 18 अप्रैल को कमलेश पाठक की जमानत याचिका अधिवक्ता अमरपाल सिंह भदौरिया की ओर से दाखिल की गई थी. इसके बाद सुनवाई के लिए 22 अप्रैल की तिथि नियत की गई. मगर 22 अप्रैल को न्यायाधीश के अवकाश पर होने के चलते सुनवाई नहीं हो सकी. तब सुनवाई के लिए 26 अप्रैल की तिथि तय की गई थी. मंगलवार को गैंगस्टर और 25 आर्म्स एक्ट दोनों जमानत याचिकाएं न्यायालय ने खारिज कर सपा एमएलसी को एक बड़ा झटका दिया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 15 जुलाई 2020 को औरैया के नारायणपुर मोहल्ले में स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर में अधिवक्ता मंजुल चौबे और उनकी चचेरी बहन सुधा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक के भाई ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक, पूर्व ब्लाक प्रमुख संतोष पाठक, रामू पाठक समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने सभी 11 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें