1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news ruckus over youth s death relatives accuse police of murder congress attacked cm yogi acy

कानपुर में युवक की मौत पर बवाल, परिजनों ने कहा- पुलिस ने पीट-पीटकर मार डाला, कांग्रेस ने CM योगी को घेरा

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में हालत बिगड़ने के बाद युवक की मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: कानपुर में पुलिस हिरासत में युवक की मौत
Kanpur News: कानपुर में पुलिस हिरासत में युवक की मौत
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह पुलिस हिरासत में हालत बिगड़ने के बाद युवक की मौत होने पर घर वालों का गुस्सा फूट पड़ा है. परिजनों का कहना है कि चौकी की पुलिस ने उसे पीट-पीटकर मार डाला है. चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक की हालत खराब होने पर पुलिस ने घर भिजवा दिया था, जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी होने के बाद एसीपी कल्याणपुर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की. फिलहाल पुलिस हिरासत में युवक की मौत होने के सवाल पर अफसर चुप्पी साधे हैं. जितेंद्र उर्फ कल्लू के शरीर पर काले और नीले निशान भी पड़े थे. हालत बिगड़ने पर उसे हैलट अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान सोमवार की रात करीब 11 बजे उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने शव को घर लेकर आये और हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने पुलिस की पिटाई से जितेंद्र उर्फ कल्लू की मौत का आरोप लगाते हुए गुस्सा जताया. मौके पर पहुंचे एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने परिजनों से बातचीत की और उनके आरोप पर जांच कराने की बात कही है.

कल्याणपुर में युवक की पुलिस हिरासत में मौत पर कांग्रेस ने योगी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस ने अंधेर यूपी चौपट योगी हैशटेग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट कर कहा, यूपी पुलिस आदित्यनाथ से नहीं संभल रही है. वह अपराधियों की तरह काम करने लगी है. सीएम प्रचार में व्यस्त हैं. यूपी अपराध और हिरासत में मौत के मामले में नंबर वन बन गया है. आरोप है कि कानपुर में युवक को हिरासत में लेकर पुलिस ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें