1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news one thousand plants will be made available to the councilors rkt

Kanpur News: पार्षदों को मिले विकास कार्यो के लिए 10-10 लाख, 15-15 स्ट्रीट लाइट

कानपुर के सभी वार्डों में 15-15 एलईडी स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी. इसके साथ ही 10-10 लाख रुपये भी विकास कार्यों के लिए मुहैया होंगे. कुल 11 करोड़ की लागत से विकास कार्यो के प्रस्ताव तैयार किए जाएंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News
Kanpur News
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर के सभी वार्डों में 15-15 एलईडी स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी. इसके साथ ही 10-10 लाख रुपये भी विकास कार्यों के लिए मुहैया होंगे. कुल 11 करोड़ की लागत से विकास कार्यो के प्रस्ताव तैयार किए जाएंगे.

महापौर ने बैठक में लिया फैसला

महापौर प्रमिला पांडेय ने पार्षदों के साथ में नगर निगम के प्रमिला सभागार में बैठक की. बैठक में मुद्दा उठाया गया कि कार्यकारिणी की बैठक में सभी पार्षद को 15-15 एलईडी लाईट व क्षेत्र में विकास कार्य के लिए 15-15 लाख रुपये मिलना था, जो अब तक नहीं मिले हैं. सभी पार्षदों को आश्वासन देते हुए कहा गया कि जल्द से जल्द इसे पूरा किया जाएगा.

Kanpur News: वार्ड में लगाने के लिए नगर निगम से मिलेंगे पौधे

वहीं महापौर ने बताया कि पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए नगर निगम की तरफ से पार्षदों को एक-एक हजार पौधे दिये जायेंगे. नगर निगम द्वारा स्थान निश्चित किए जाएंगे. महापौर ने एलईडी लाइटों के संबंध में मुख्य अभियंता पथ प्रकाश आरके पाल से सवाल जवाब किए.बताया गया कि दस्तावेज तैयार हो गए है.महापौर ने कहा कि हर हाल में 26 जुलाई तक पार्षद के क्षेत्र में लाइट लगवाई जाएं.वहीं, चीफ इंजीनियर ने 15-15 लाख के विकास कार्यो के संबंध में कहा कि अभी नगर निगम आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है ऐसे में 10-10 लाख का विकास कार्य के लिए प्लान तैयार किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें