1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news one person killed near police station residents of ratanpur abk

Kanpur News: पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर युवक की हत्या, दोषी पर कार्रवाई करने की मांग

रतनपुर के रहने वाले दीपू तिवारी शास्त्री नगर में गल्ले की दुकान चलाता था. दीपू के पिता शिवानंद ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को दीपू केसा चौराहा स्थित रामलीला मैदान में गया था. जहां नशेबाजी में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, जिसमें हाथापाई शुरू हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर युवक की हत्या
Kanpur News: पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर युवक की हत्या
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर में शुक्रवार की देर रात पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बताया जाता है कि रतनपुर के रहने वाले दीपू तिवारी शास्त्री नगर में गल्ले की दुकान चलाता था. दीपू के पिता शिवानंद ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को दीपू केसा चौराहा स्थित रामलीला मैदान में गया था. जहां नशेबाजी में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, जिसमें हाथापाई शुरू हो गई.

दीपू किसी तरह खुद को हमलावरों के चंगुल से बचाकर भागा. लेकिन, वो गश खाकर गिर गया. लोगों की सूचना पर परिजन दीपू को निजी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, राज्य उच्च शिक्षा मंत्री और कल्यानपुर विधानसभा की विधायिका नीलिमा कटियार ने परिजनों को सांत्वना दी. उच्च शिक्षा मंत्री ने पीड़ित परिवार को दोषियों को कड़ी सजा देने का भरोसा दिया है.

(इनपुट:- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें