1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news latest update young man hatched a conspiracy to kill himself to harass his wife and in laws acy

Kanpur News: पत्नी और ससुराल वालों को परेशान करने के लिए युवक ने रचा खुद की मौत का षड्यंत्र, इस तरह हुआ खुलासा

कानपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने खुद की मौत का षड्यंत्र रच डाला. जब पुलिस ने कारण पूछा तो बताया कि उसने ऐसा पत्नी और ससुरालवालों को परेशान करने के लिए किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: पत्नी और ससुराल वालों को परेशान करने के लिए युवक ने रचा खुद की मौत का षड्यंत्र
Kanpur News: पत्नी और ससुराल वालों को परेशान करने के लिए युवक ने रचा खुद की मौत का षड्यंत्र
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर में अपनी ही मौत का षड्यंत्र रचने वाला एक अनोखा मामला सामने आया है, पत्नी और ससुरालियों को सबक सिखाने के लिए खुद के आत्महत्या करने का फर्जी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और पत्नी को भेज दिया. जब जांच की गई तो मामला फर्जी पाया गया. नवाबगंज थाने की पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को हिरासत में ले लिया है. दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह है पूरा मामला

बता दें, नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले छेदीलाल का ससुराल उन्नाव में है. उसका अपने साले से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने साले को मैसेज कर सुसाइड कर लेने की धमकी दी. इसके बाद छेदीलाल ने अपने दोस्त शत्रुघन के माध्यम से खुद के सुसाइड का एक फर्जी वीडियो बनवाकर पत्नी और साले को भेज दिया.

साले कुंदन ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद उन्नाव पुलिस और कानपुर पुलिस ने पता लगाया तो छेदीलाल जिंदा निकला. उसके बाद पुलिस ने उसे घर से बरामद लिया है. वहीं, डीसीपी वेस्ट ने बताया कि छेदीलाल बरामद हो गया है. फर्जी सुसाइड का वीडियो वायरल करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें