1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news latest update wife of deceased manish gupta took charge as osd in kda acy

Kanpur News: मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी ने केडीए में ओएसडी का पदभार संभाला, जानें अब तक का अपडेट

मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी ने केडीए में ओएसडी का पदभार संभाल लिया है. वह ऑटो से केडीए पहुंची थीं. बता दें कि मनीष गुप्ता की गोरखपुर में 27 सितंबर की रात होटल चेकिंग के दौरान पुलिस ने बेरहमी से पिटाई की थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
मीनाक्षी गुप्ता ने ओएसडी के रूप में कार्यभार ग्रहण किया
मीनाक्षी गुप्ता ने ओएसडी के रूप में कार्यभार ग्रहण किया
प्रभात खबर

Kanpur News: गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार हुए मनीष गुप्ता की मौत के बाद आज मंगलवार को उनकी पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने कानपुर विकास प्राधिकरण (KDA) में ओएसडी पद पर कार्यभार संभाल लिया है. मनीष गुप्ता की मौत के बाद कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने मृतक मनीष की पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात कर उनकी सभी मांगों को माना था. उन्हें आर्थिक सहायता के साथ ही सरकारी नौकरी देने का भी वादा किया था.

आपको बता दें कि 27 सितंबर की रात को गोरखपुर में पुलिस ने होटल चेकिंग के दौरान कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की बेरहमी से पिटाई की थी. पुलिस की बर्बरता से मनीष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक की पत्नी मीनाक्षी को आर्थिक सहायता के साथ ही सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी.

मनीष गुप्ता की तेरहवीं के एक दिन पहले गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी और केडीए के अधिकारियों ने मृतक मनीष के घर जाकर उनकी पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात की और नौकरी की औपचारिकता को पूर्ण करने के बाद ओएसडी पद के लिए नियुक्ति पत्र दिया था. वहीं, अधिकारियों ने मृतक मनीष गुप्ता की तेरहवीं संस्कार के बाद पत्नी मीनाक्षी को पदभार ग्रहण करने के लिए कहा था, जिसके बाद आज मीनाक्षी ने ऑटो से केडीए पहुंच कर ओएसडी पद का कार्यभार ग्रहण किया.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें