1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news girl dies after falling from tenth floor of gulmohar apartment forensic team reached spot to recreate crime scene acy

गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत, क्राइम सीन रीक्रिएट करने पहुंची फोरेंसिक टीम

कानपुर में कुछ दिन पहले गुलमोहर अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर परिजन सवाल उठा रहे थे, जिसके बाद मंगलवार को फोरेंसिक टीम क्राइम सीन रीक्रिएट करने घटना स्थल पर पहुंची.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: गुलमोहर अपार्टमेंट पहुंची फोरेंसिक टीम
Kanpur News: गुलमोहर अपार्टमेंट पहुंची फोरेंसिक टीम
प्रभात खबर

Kanpur News: गुलमोहर अपार्टमेंट में दुष्कर्म के बाद युवती की दसवीं मंजिल से गिरकर हुई मौत के मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर पीड़ित परिवार ने सवाल उठाए थे. मंगलवार को इसी घटना का डमी सीन करने गुलमोहर अपार्टमेंट फोरेंसिक टीम पहुंची. डमी टेस्ट के माध्यम से हत्या और आत्महत्या की घटना का रिहर्सल हुआ.

कल्याणपुर एसीपी व एडिमिशन डीसीपी ने मौके पर पहुंच कर डमी टेस्ट करवाया. वहीं, डीसीपी वेस्ट ने बताया कि जो भी सीन रीक्रिएट हुआ, वो जांच का विषय है. लखनऊ की विशेष फोरेंसिक टीम ने सीन को अलग-अलग तरह से री क्रिएट किया है, जिसकी जांच की जाएगी. जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा की हत्या हुई थी या आत्महत्या.

क्या था पूरा मामला

गुलमोहर अपार्टमेंट
गुलमोहर अपार्टमेंट
प्रभात खबर

दरअसल, 21 सितंबर को कानपुर के एक अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से नीचे गिरकर एक युवती की मौत हो गई थी. यह घटना शहर के पॉश इलाके में स्थित गुलमोहर रेजीडेंसी अपार्टमेंट की है. बताया गया था कि घटना के तीन दिन पहले ही इस युवती को कानपुर की मॉडर्न डेयरी के मालिक ने पर्सनल असिस्टेंट की नौकरी दी थी.

गिरफ्तार आरोपी प्रतीक वैश्य
गिरफ्तार आरोपी प्रतीक वैश्य
प्रभात खबर

मृतक युवती की मां ने आरोप लगाया था कि डेयरी मालिक काम के बहाने बेटी को अपने फ्लैट पर ले गया और दुष्कर्म का विरोध करने पर उसे 10वीं मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें