1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news clash between villagers and police video viral acy

Kanpur News: युवक की हत्या के आरोपी को पीट रहे थे ग्रामीण, तभी पहुंची पुलिस और फिर...

कानपुर में ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि भीड़ एक युवक को पुलिस से छुड़ाने की कोशिश कर रही थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: कानपुर में ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प
Kanpur News: कानपुर में ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प
सोशल मीडिया

Kanpur News: कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की शिनाख्त सुरेन्द्र कुशवाहा के रूप में हुई जो घाटमपुर थाना क्षेत्र के इटर्रा गांव का निवासी था. परिजनों ने गांव के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, एक आरोपी को घाटमपुर के पास से पकड़कर लोगों ने जमकर पीटा. इस दौरान शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ से आरोपी को बचाने का प्रयास करती रही, लेकिन आक्रोशित भीड़ पुलिस पर भी हमलावर हो गयी.

पुलिस व ग्रामीणों के बीच जमकर हाथापायी देखने को मिली, जिसके चलते हल्का बल प्रयोग कर पुलिस ने भीड़ से आरोपी को छुड़ाया और हिरासत में लेकर थाने ले गयी.

बता दें, घाटमपुर के इटर्रा गांव के कल्याणपुर मजरा में रहने वाले सुरेंद्र कुमार (27) दो दिनों से लापता थे. परिजनों का आरोप है कि दो दिन पहले दोस्त चेतन और मोहित पाल ट्रैक्टर से आए थे और सुरेंद्र को अपने साथ ले गए थे. इसके बाद वह लापता हो गया. रविवार सुबह सुरेंद्र का शव गांव के एक तालाब में उतराता मिला.

मामले की जानकारी मिलते ही भाई और पिता समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की. परिजन दोस्त चेतन के घर पूछताछ करने पहुंचे तो मृतक की चप्पल वहां से बरामद हुई. हत्या के संदेह पर परिजन और गांव के लोगों ने चेतन को दबोच लिया और मारपीट शुरू कर दी.

सूचना पर पहुंची घाटमपुर थाने की पुलिस ने चेतन को भीड़ के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया तो आक्रोशित भीड़ पुलिस पर टूट पड़ी. पुलिस से मारपीट करने के साथ ही आरोपी को छुड़ाने का प्रयास किया. पुलिस कड़ी मशक्कत से आरोपी को थाने लेकर पहुंची. वहीं, एसपी आउटर का कहना है कि घाटमपुर पुलिस पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ है. हत्या के संदेह पर पकड़े गए युवक को भीड़ से छुड़ाने के दौरान मामूली झड़प हुई थी. गांव के लोगों व भीड़ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

(रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें