1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news change in the duty of five inspectors in kanpur sht

Kanpur News: सीएम योगी के आने से पहले कानपुर में बड़ा बदलाव, पांच निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में हुआ फेरबदल

कानपुर में गुरुवार देर रात पुलिस आयुक्त ने पांच निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Police
UP Police
File Photo

Kanpur News: गुरुवार देर रात पुलिस आयुक्त ने पांच निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर दिया. कुछ के तबादले अन्य जनपद में होने के कारण तो कुछ को रिक्त हुए स्थानों को भरने के लिए परिवर्तित किया गया. सीएम योगी भी युपी चुनाव के मद्देनजर 23 नवंबर को कानपुर पहुंच रहे हैं.

आशीष कुमार द्विवेदी बने थाना प्रभारी

प्रभारी निरीक्षक थाना नवाबगंज देवेंद्र कुमार दुबे को फजलगंज, फजलगंज थाना के प्रभारी रहे निरीक्षक अजय प्रताप सिंह को रिजर्व पुलिस लाइन भेजा गया. इनका तबादला अन्य जनपद में हो चुका है. निरीक्षक आशीष कुमार द्विवेदी को रिजर्व पुलिस लाइन से नवाबगंज थाने का प्रभारी बनाया गया.

नौबस्ता थाने के प्रभारी भी बदले

इसके अलावा थाना चकेरी के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार भड़ाना को प्रभारी निरीक्षक नौबस्ता बनाया. अब तक नौबस्ता थाने के प्रभारी रहे सतीश कुमार सिंह को क्राइम ब्रांच में भेजा गया है.

सीएम योगी का कानपुर दौरा

इधर, युपी चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 23 नवंबर को शहर में छह घण्टे रुककर चुनावी तैयारियों का जायदा लेंगे. मुख्यमंत्री इससे पहले सरकारी कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक और निरीक्षण के लिए आए हैं, लेकिम इस बार उनका पूरा फोकर चुनावी तैयारी को लेकर है. उनके साथ जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी आ रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें