1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news body of history sheeter found in drain police arrested three accused acy

Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर का नाले में मिला शव, पुलिस ने तीन को दबोचा

कानपुर के जूही थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर का शव नाले में पड़ा मिला. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर का नाले में मिला शव, पुलिस ने तीन को दबोचा
Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर का नाले में मिला शव, पुलिस ने तीन को दबोचा
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर के जूही थाना क्षेत्र में रविवार को नाले के अंदर मिले हिस्ट्रीशीटर के शव को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और हत्या में नामजद चार में से तीन अभियुक्तों को दबोच लिया. पकड़े गए अभियुक्तों ने पूछताछ में हत्या की बात भी कबूल कर ली है. पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है.

रविवार सुबह थाना जूही क्षेत्र में एक नाले में हिस्ट्रीशीटर अपराधी विजय सिंह उर्फ पुती का शव पड़ा मिला. पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाया. मृतक के भाई संजय ने विजय की हत्या के सम्बंध में चार को नामजद किया, जिसमें पुलिस ने 3 को कुछ ही घन्टे में दबोच लिया.

पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान सुनील नेता पुत्र पुन्नू, शिवा पुत्र प्रेम, रंजीत पुत्र लल्ला के रूप में हुई है. तीनों ने पूछताछ में बताया कि विजय क्षेत्र में दबंगई करता था और आए दिन मारपीट व गाली गलौज करता था.

अभियुक्तों ने कहा कि 5 तारीख की रात को विजय को डंडों व पत्थरों से पीटकर मार डाला था और नाले में फेंक दिया था. पुलिस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें