1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur manish gupta case some people install hording of 40 lakh compensation abk

मनीष गुप्ता की मौत पर बेशर्म राजनीति, 40 लाख मदद की लगा दी होर्डिंग, लोगों को कड़ी आपत्ति

कानपुर के व्यवसायी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिस पिटाई से मौत मामले पर खूब राजनीति हुई है. अब, कानपुर में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे जानकर आपको भी शर्म आएगी. गुरुवार को कानपुर में मनीष गुप्ता के घर के पास होर्डिंग नजर आया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मनीष गुप्ता की मौत पर बेशर्म राजनीति 40 लाख मदद की लगा दी होर्डिंग
मनीष गुप्ता की मौत पर बेशर्म राजनीति 40 लाख मदद की लगा दी होर्डिंग
प्रभात खबर

Manish Gupta News Update: कानपुर के व्यवसायी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिस पिटाई से मौत मामले पर खूब राजनीति हुई है. अब, कानपुर में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे जानकर आपको भी शर्म आएगी. गुरुवार को कानपुर में मनीष गुप्ता के घर के पास होर्डिंग नजर आया. जहां कुछ वैश्य समाज के लोगों ने मनीष की पत्नी को सरकार से मिली 40 लाख की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी पर सीएम और विधायक के धन्यवाद वाली होर्डिंग लगा दी. हैरानी की बात यह है अभी मनीष गुप्ता को गुजरे दस दिन नहीं हुए हैं. परिवार को सरकारी सहायता मिले पांच दिन भी नहीं हुए हैं.

शहर में चौराहे पर लगी होर्डिंग चर्चा का विषय बनी रही. होर्डिंग को देखने वाले भी पीड़ित परिवार को सहायता का जिक्र करने को गलत मान रहे हैं.

केडीए में ओएसडी की नौकरी लगने का अभी कोई फाइनल लेटर भी नहीं मिला है. सहायता की कौन कहे? अभी घरवालों के गमों के आंसू भी बंद नहीं हुए हैं. लेकिन मनीष गुप्ता के घर के पास वैश्य समाज के कुछ नेताओं ने सरकार की चापलूसी में सहायता की होर्डिंग लगवाकर उनके जख्मों पर अपनी राजनीति का नमक छिड़क दिया है. होर्डिंग में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ विधायक सुरेंद्र मैथानी की फोटो लगाकर पत्नी को सरकार से मिले 40 लाख की सहायता और नौकरी देने के लिए धन्यवाद दिया गया है.

इस पूरे मामले पर विधायक सुरेंद्र मैथानी का कहना है कि मेरे संज्ञान में होर्डिंग नहीं है. मनीष गुप्ता उनके क्षेत्र के थे. उनके परिवार के प्रति मेरी जिम्मेदारी थी. सीएम ने भी खुद तरफ से उनसे मिलने की इच्छा जताई थी. इस तरह होर्डिंग लगाना गलत है. इसे लगवाने वालों से उसे हटाने के लिए कहा जाएगा.

(रिपोर्ट: आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें