1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur latest news priyanka gandhi targeted the yogi government

जनता देखती रही अस्पताल की आस, BJP का भव्य कार्यालय बनकर तैयार, प्रियंका गांधी ने किया योगी सरकार का घेराव

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने मंगलवार को कानपुर में क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया, जिसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रियंका गांधी ने किया योगी सरकार का घेराव
प्रियंका गांधी ने किया योगी सरकार का घेराव
प्रभात खबर

Lucknow News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने मंगलवार को कानपुर में क्षेत्रीय कार्यालय और 7 जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, भाजपा की प्राथमिकता देखिए, अपना भव्य कार्यालय तैयार कर लिया, मगर जनता के लिए अस्पताल की एक ईंट भी नहीं रखी.

प्रियंका ने बीजेपी पर साधा निशाना

यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा- खराब स्वास्थ्य सुविधाओं की वजह से कानपुर की जनता ने कोरोना के दौरान बहुत कष्ट झेले थे, लेकिन भाजपा की प्राथमिकता देखिए: अपना भव्य कार्यालय तैयार कर लिया मगर जनता के लिए अस्पताल की एक ईंट भी नहीं रखी. जनता सब देख रही है.

अस्पताल की आस में जनता 

दरअसल, कानपुर के साउथ सिटी के लाखों लोगों के लिए 100 बेड की सुविधा वाला सरकारी हॉस्पिटल बनाने की योजना तैयार की थी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने खुद इसकी घोषणा की थी, लेकिन एक लंबे वक्त के बाद यहां अस्पताल तो दूर अस्पताल के नाम पर एक ईंट तक नहीं रखी गई, जबकि अस्पताल की जगह के ठीक पास बीजेपी का चार मंजिला भव्य क्षेत्रीय कार्यालय बनकर तैयार हो गया.

जेपी नड्डा ने किया उद्घाटन

बता दें कि, अत्याधुनिक चार मंजिला बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया, यहां जिला प्रशासन समेत पार्टी के नेता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के अथक प्रयास में जुटे हुए नजर आए. वहीं आज भी कानपुर दक्षिण की जनता 100 बेडों के अस्पताल की नींव और शिलान्यास की आस देख रही है.

अस्पताल न होने से परेशान जनता

करीब 50 करोड़ की लागत से बनकर तैयार होने वाला ये अस्पताल कानपुर दक्षिण की जनता के लिए काफी मददगार साबित होता, लेकिन आज भी कानपुर दक्षिण की जनता उर्सला और हैलट अस्पताल तक जाने को मजबूर है.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें