1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur family alleged to police for beating after death of young man rkt

Kanpur: पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ युवक, पिटाई से मौत का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किया हंगामा

युवक की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर सिर्फ एक पक्ष की बात सुनते हुए कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि मोनू को सिपाहियों ने बंदूक की बट, लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसे अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर पुलिस की पिटाई से युवक की मौत
कानपुर पुलिस की पिटाई से युवक की मौत
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर पुलिस पर पिटाई से युवक की मौत का आरोप लगा है. दरअसल बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के रहने वाले मोनू नामक युवक की मौत हो गई है. वहीं युवक की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर सिर्फ एक पक्ष की बात सुनते हुए कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि मोनू को सिपाहियों ने बंदूक की बट, लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसे अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला

दरअसल बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के रहने वाले मोनू का मोहल्ले के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब लड़की के परिजनों को जानकारी हुई तो पुलिस से शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस ने मोनू को चौकी बुलाकर इतना पीटा की उसकी मौत हो गई . मृतक मोनू के परिजनों ने बाबूपुरवा चौकी के दो सिपाही इंद्रजीत और राहुल पर पिटाई का आरोप लगाया है. साथ ही मृतक मोनू के पूरे शरीर पर चोटों के निशान पुलिस की बर्बरता की तरफ इशारा कर रहे है.

परिजनों ने जाम लगाने की करी कोशिश तो पुलिस ने भांजी लाठियां

बता दे की मोनू के परिवार वालों ने रोड जाम करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हीं के ऊपर लाठियां भांजते हुए वहां से भगा दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें