1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur crime news wife caught inspector in hotel with female friend sht

Kanpur News: महिला मित्र के साथ होटल में इंस्पेक्टर, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, फिर जमकर की धुनाई, निलबिंत

अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार को उनकी पत्नी ने एक होटल में महिला मित्र के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी ने इंस्पेक्टर के साथ महिला की पिटाई कर दी. फिलहाल, पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kanpur crime news
kanpur crime news
फाइल फोटो

Kanpur News: शहर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार को एक होटल में महिला मित्र के साथ उनकी पत्नी ने पकड़ लिया, जिसके बाद पत्नी ने इंस्पेक्टर के साथ महिला की पिटाई कर दी. फिलहाल, मामले में पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया. साथ ही मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज को सौंप दी है.

दरअसल, ग्वालटोली थाना के एक निजी होटल में यहां के अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार ठहरे हुए थे. आरोप है कि वह एक महिला मित्र के साथ थे. इसी दौरान एक दूसरी महिला होटल में आ पहुंची और वह सीधे अरुण कुमार के कमरे में पहुंच गई. महिला ने खुद को इस्पेक्टर की पत्नी बताया.

महिला को होटर के रूम में घुसते देख इंस्पेक्टर के साथ आई महिला वहां से भागने लगी, जिसके बाद इंस्पेक्टर की पत्नी ने उसे पकड़ लिया, और जमकर पिटाई कर दी. मामले को बढ़ता देख होटल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची ग्वालटोली पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई. मामला विभाग का होने के नाते पुलिस ने आला अधिकारी को सूचना दी.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया. साथ ही मामले की जांच एसीपी त्रिपुरारी पांडे को सौंप दी. एसीपी ने बताया कि, मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, आरोपी इंस्पेक्टर अरुण कुमार का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी रेल बाजार में उनके खिलाफ इसी तरह के आरोप पर मुकदमा दर्ज हो चुका है. इस्पेक्टर की दूसरी पत्नी का दावा है कि अरुण कुमार का कई अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें