1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur crime news purse and mobile theft of samajwadi party workers during election rath yatra campaign

Kanpur News: विजय रथ यात्रा में चोरों की चांदी, कई सपा कार्यकर्ताओं की चेन, मोबाइल और नगदी गायब

रथ यात्रा में हजारों कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का नारेबाजी से जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं की भीड़ का फायदा उठा यात्रा में कुछ चोर भी शामिल हुए. चोरो ने कार्यकर्ताओं के पर्स, मोबाइल, नगदी समेत चैन उड़ा दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: विजय रथ यात्रा में चोरों की चांदी, सपा कार्यकर्ताओं की चेन, मोबाइल और नगदी गायब
Kanpur News: विजय रथ यात्रा में चोरों की चांदी, सपा कार्यकर्ताओं की चेन, मोबाइल और नगदी गायब
सोशल मीडिया

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने चुनावी विजय रथ यात्रा की शुरुआत मंगलवार को कानपुर से की. रथ यात्रा में हजारों कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का नारेबाजी से जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं की भीड़ का फायदा उठा यात्रा में कुछ चोर भी शामिल हुए. चोरो ने कार्यकर्ताओं के पर्स, मोबाइल, नगदी समेत चैन उड़ा दी.

भीड़ का फायदा उठा दिया घटना को अंजाम

अखिलेश यादव का काफिला जब नौबस्ता पहुंचा तो कार्यकर्ता स्वागत के लिए उमड़ पड़े. इसी बीच नजरें गड़ाए चोरों ने भी हाथ साफ कर दिया और कार्यकर्ताओं की जेब से पर्स, मोबाइल और नगदी को उड़ा दिया. कुछ देर बाद एक कार्यकर्ता को अपना पर्स चोरी होने की भनक लगी. उसने बाकी लोगों को बताया. बाद में पता चला कि चोरों ने कई कार्यकर्ताओं के पर्स और मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया है.

उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों का दौर शुरू

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही रैलियों और चुनावी सभाओं को दौर शुरू हो चुका है. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कानपुर से चुनावी यात्रा का आगाज किया. अखिलेश की विजय रथ यात्रा जाजमऊ से शुरू होकर चार जिलों में जाएगी और कानपुर देहात में खत्म होगी. दो दिन में यात्रा करीब 190 किमी दूरी तय करेगी.

पूर्व सीएम ने योगी सरकार पर उठाए सवाल

अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर में उद्योग-धंधा ठप है. योगी आदित्यनाथ सरकार ने लोगों को धोखा दिया है. दूसरी तरफ अखिलेश यादव के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओ की भीड़ कानपुर शहर में उमर पड़ी है. शहर को पूरी तरह होर्डिंग्स से पाट दिया गया. इससे पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था.

(रिपोर्ट: आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें