1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur crime news miscreants killed young man by attacking with sharp weapon in ghatampur acy

Kanpur News: घाटमपुर में धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवक के परिजनों का जमीन को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
घाटमपुर में युवक की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस
घाटमपुर में युवक की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर के घाटमपुर कोतवाली के रंजीतपुर गांव में बीती देर रात उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब गांव के बाहर झोपड़ी में सो रहे युवक की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, घाटमपुर कोतवाली के रंजीतपुर गांव के बाहर एक बुजुर्ग साधुराम गिरी झोपड़ी बनाकर भाग्यवती व रिश्तेदार सर्वेश के साथ रह रहा था. परिजनों की मानें तो गांव के मुंशीलाल के साथ साधुराम गिरी का पट्टे की जमीन को लेकर कोर्ट में काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसके चलते आये दिन दोनों में नोंकझोंक हुआ करती थी.

बताया जा रहा है कि बीती रात साधु राम गिरी झोपड़ी की बजाय कहीं दूसरी जगह पर सोने के लिए चला गया था. झोपड़ी में भाग्यवती व उनके रिश्तेदार का बेटा सर्वेश अलग-अलग चारपाई पर सो रहे थे कि तभी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए कुछ अज्ञात बदमाशों ने भाग्यवती का मुंह बिस्तर से दबाते हुए सर्वेश के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. .

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. पीड़ित परिवार ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूत्रों की मानेंं तो आरोपी साधु राम गिरी की हत्या करने के इरादे से आये हुए थे, लेकिन अंधेरे में साधु की जगह सर्वेश की धारदार हथियार से निर्मम हत्या की घटना को अंजाम दे गए.

क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार दुबे ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

(रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें