1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur boy molested his facebook friend in name of marriage rkt

Kanpur News: शादी का झांसा देकर महीनों तक रेप करता रहा फेसबुक फ्रेंड, तंग आकर लड़की ने उठाया ऐसा कदम

बता दे कि कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला आरोपी ऋषि ने फेसबुक के जरिए पड़ोस में रहने वाली युवती से दोस्ती की. उसके बाद अपने संग जीवन गुजारने (शादी) का झांसा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
शादी का झांसा देकर महीनों तक रेप करता रहा फेसबुक फ्रेंड
शादी का झांसा देकर महीनों तक रेप करता रहा फेसबुक फ्रेंड
प्रतिकात्मक तस्वीर

Kanpur News: फेसबुक पर लड़कों की आकर्षक और लच्छेदार बातों में फसकर लड़कियां आए दिन लड़कों के शोषण का शिकार होती रहती हैं. ऐसा ही मामला सामने आया है कानपुर से. कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली एक लड़की की पड़ोस में रहने वाले ऋषि नाम के लड़के से फ़ेसबुक में दोस्ती हुई. दोस्ती के बाद युवक में लड़की की शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

क्या है पूरा मामला

बता दे कि कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला आरोपी ऋषि ने फेसबुक के जरिए पड़ोस में रहने वाली युवती से दोस्ती की. उसके बाद अपने संग जीवन गुजारने (शादी) का झांसा दिया. इस दौरान उसने युवती से शारीरिक संबंध भी बना लिया. आरोपी इसका वीडियो बना लिया. इस दौरान युवक दस महीने तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा. जब भी लड़की ने विरोध किया तो युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. वही तंग होकर युवती ने परिजनों को पूरी घटना बताई जिसके बाद परिजन लड़की को लेकर थाने गए और एफआईआर दर्ज करवाई

वही पीड़िता का कहना है कि पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. उसने शादी का झांसा देकर मेरा रेप किया. फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. मैंने उसकी शिकायत मां से की तो वह मारने लगी. वही पूरे मामले में डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति का कहना है कि एक पीड़िता ने थाने में आकर शिकायत की है. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें