1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur bakri eats government file in chaubepur video goes viral abk

कानपुर में कर्मचारी सेंक रहा था धूप, बकरी खा गई सरकारी फाइल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कानपुर में धूप में बैठने के चक्कर में ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है. दरअसल, कर्मचारी धूप में बैठे थे और दूसरी तरफ बकरी विकास कार्य की फाइल खा गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर में कर्मचारी सेंक रहा था धूप, बकरी खा गई सरकारी फाइल
कानपुर में कर्मचारी सेंक रहा था धूप, बकरी खा गई सरकारी फाइल
सोशल मीडिया

Kanpur ‍‍Bakri News: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में ठंड के प्रकोप से बचने के लिए लोग दिन में धूप में बैठते हैं. धूप में बैठने का सुख सरकारी अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक नहीं छोड़ना चाहते. इसी बीच कानपुर में धूप में बैठने के चक्कर में ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है. दरअसल, कर्मचारी धूप में बैठे थे और दूसरी तरफ बकरी विकास कार्य की फाइल खा गई.

सारा मामला कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र के पंचायत कार्यालय से सामने आई है. बताया जाता है कि बकरी पंचायत कार्यालय में घूम रही थी. कार्यालय के कर्मचारी बाहर बैठकर धूप सेंक रहे थे. इसी बीच बकरी को विकास कार्य की फाइल दिखी. फिर क्या था. आदत से मजबूर बकरी ने विकास कार्य से जुड़ी फाइल खानी शुरू कर दी. इसे देखते ही कर्मचारी में दहशत फैल गई और वो बकरी के पीछे दौड़ने लगा.

बकरी को फाइल खाते देख कर्मचारी ने उसे दौड़ाया तो वो ऑफिस से बाहर भाग गई. काफी कोशिश के बाद कर्मचारी के हाथों में आधी खाई हुई फाइल लगी. दूसरी तरह सोशल मीडिया पर बकरी के कारनामे का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बकरी विकास कार्य की फाइल खाती दिख रही है.

बकरी के फाइल खाते वायरल वीडियो पर यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक शख्स बकरी के पीछे दौड़ रहा है. शख्स बकरी के पीछे भाग रहा है और बकरी फर्राटा भरते हुए ऑफिस कैंपस से बाहर चली जाती है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पंचायत अधिकारी ने कर्मचारी को फाइल समेत तलब कर लिया. ऐसी भी खबरें आई है कि अधिकारी ने पंचायत कर्मचारी को ऑफिस के अंदर बैठकर काम करने की सख्त हिदायत दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें