1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. inspector doing checking in fatehpur was hit by a biker and dragged to death for 50 meters nrj

Fatehpur News: फतेहपुर में चेकिंग कर रहे दारोगा पर चढ़ा दी बाइक, 50 मीटर तक घसीटेे जाने से हो गई मौत

प्रयागराज के नैनी जिले के रहने वाले थे. उनका नाम वीरेंद्र नाथ मिश्र था. वे तकरीबन 50 वर्ष के थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
वीरेंद्र नाथ मिश्र
वीरेंद्र नाथ मिश्र
File Photo

Fatehpur News: फतेहपुर जनपद में एक बेहद दुस्साहसिक वारदात सामने आई है. वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा पर एक बाइक सवार ने बाइक चढ़ा दी. इससे दारोगा बुरी तरह घायल हो गए. उनको गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. हालांकि, इस दौरान बाइक चढ़ाने वाला व्यक्ति और उसका बेटा भी घायल हो गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह वारदात गुरुवार सुबह की है.

50 मीटर दूर तक घसीटता ले गया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दारोगा का एक हाथ बाइक में फंस गया था. इससे वह करीब 50 मीटर दूर तक घसीटते हुए चले गए थे. पुलिस ने उनको अस्पताल पहुंचाया. जानकारी के मुताबिक, दारोगा मूलत: प्रयागराज के नैनी जिले के रहने वाले थे. उनका नाम वीरेंद्र नाथ मिश्र था. वे तकरीबन 50 वर्ष के थे. वहीं, टक्कर मारने वाले का नाम प्रकाश और उसके बेटे का नाम नरेंद्र है. वे दुर्गा का पुरवा के रहने वाले हैं. इन दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बाइक से सुअर ले जा रहा था बाइकर

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाने के गेट पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच बाइक पर सुअर लादकर जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने चेकिंग के रुकने का इशारा किया. बाइक सवार ने बाइक रोकने के बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा दी. इस दौरान बाइक के सामने दारोगा आ गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दारोगा बुरी तरह से घायल हो गए.उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें