1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. ind vs nz test match in greenpark stadium team india some players arrived kanpur abk

IND VS NZ Test Match: कानपुर पहुंचे इंडिया के कई खिलाड़ी, 22 नवंबर को दोनों टीम के सारे प्लेयर्स का आगमन

ग्रीनपार्क स्टेडियम में पांच साल बाद 25 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच में भारत-न्यूजीलैंड की टीमों को अभ्यास के लिए महज दो सत्र मिलेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर पहुंचे इंडिया के कई खिलाड़ी
कानपुर पहुंचे इंडिया के कई खिलाड़ी
प्रभात खबर

IND VS NZ Test Match: कानपुर में खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी पहले चरण में चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे. जहां से वो सड़क मार्ग से लैंडमार्क होटल पहुंचे. होटल में खिलाड़ियों का स्वागत किया गया. ग्रीनपार्क स्टेडियम में पांच साल बाद 25 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच में भारत-न्यूजीलैंड की टीमों को अभ्यास के लिए महज दो सत्र मिलेंगे.

कोलकाता टी-20 मुकाबले के बाद टीम 22 नवंबर को शहर पहुंचेगी. जिसके बाद टीमों के पास अभ्यास और नेट्स के लिए 23 और 24 नवंबर का दिन ही रहेगा. जिसमें दो सत्र हर टीम को अभ्यास और फाइनल तैयारियों को परखने के लिए मिलेंगे. बिजी शेड्यूल और बायो-बबल के चलते पहली बार ऐसा होगा. कम समय और बायो-बबल के बीच टेस्ट की पर्याप्त तैयारी कर पाना टीमों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा.

22 नवंबर को दोनों टीम के आने के बाद 23 नवंबर को अभ्यास होगी. 23 नवंबर को भारतीय टीम दोपहर 2 से शाम 5 बजे और 24 को सुबह 10 से 1 बजे के सत्र में अभ्यास करेगी. वहीं, न्यूजीलैंड की टीम को अभ्यास के लिए दो सत्र मिलेंगे. 23 और 24 नवंबर को अभ्यास के लिए 5-5 पिच दोनों टीमों को मिलेंगी. मैच से एक दिन पहले टीमों को मुख्य पिच के पास की पिच बॉलिंग अभ्यास के लिए दी जाएगी.

बीसीसीआई ने यूपीसीए को टेस्ट के पांचों दिन के सेशन की रिपोर्ट भेजी गई है. जिसमें सुबह नौ बजे टॉस के बाद दोनों टीम मैदान में उतरेगी. मैच का पहला सत्र सुबह 9:30 से 11:30 तक रहेगा. इसके बाद 11:30 से 12:10 के बीच लंच रहेगा. दोपहर 12:10 से 2:20 तक दूसरा सत्र और 2:10 से 2:30 तक टी रहेगा. मैच के दिन का अंतिम सत्र या तीसरा सत्र 2:30 से 4:30 तक आयोजित किया जाएगा.

(रिपोर्ट:- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें