1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. ind vs nz 1st test cricket match city bus to run for green park stadium drink water available in pouch instead of bottle acy

IND vs NZ 1st Test Match: ग्रीन पार्क के लिए चलेगी सिटी बस, बोतल की जगह पाउच में मिलेगा ड्रिंक वाटर

भारत और न्यूजीलैंड के पहला टेस्ट मैच 25 से 29 नवंबर को ग्रीन पार्क स्टेडियम, कानपुर में खेला जाएगा. मंगलवार को पुलिस कमिश्रर असीम अरुण ने स्टेडियम का निरीक्षण किया और तैयारियों को देखा. उन्होंने सिटी बस को ग्रीन पार्क तक चलाने का सुझाव दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
ग्रीन पार्क स्टेडियम कानपुर
ग्रीन पार्क स्टेडियम कानपुर
सोशल मीडिया
  • ️पुलिस आयुक्त ने अधिकारियों के साथ किया स्टेडियम का दौरा

  • हर स्टैंड पर पानी की होगी पर्याप्त व्यवस्था

  • ग्रीनपार्क में दर्शकों के लिए लगेंगी सिटी बसें

  • ️बोतल की जगह पाउच में मिलेगा दर्शकों को पानी

  • ️दर्शकों के लिये बनाई गई 11 स्थानों पर पार्किंग व्यवस्था

IND vs NZ 1st Test Match: कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में 25 नवंबर से होने जा रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के लिए कमिश्नरेट पुलिस की तैयारियां अंतिम दौर में है. पुलिस आयुक्त ने अधिकारियों के साथ मैदान का निरीक्षण किया व तैयारियां देखीं.

अभ्यास करती न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम
अभ्यास करती न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम
प्रभात खबर

पुलिस आयुक्त असीम अरुण, सहायक पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरी, पुलिस उपायुक्त अपराध सलमान ताज पाटिल ने यूपीसीए के पदाधिकारियों के साथ मैच की तैयारियां देखी. निरीक्षण में मैदान के अंदर की तैयारियां दुरुस्त मिली.

दर्शकों के लिए 11 स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है. पार्किंग मैदान से दूर होने के कारण वृद्ध व जरूरतमंद लोगों को असुविधा न हो, इसके लिए पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने सिटी बस चलाने के लिये सुझाव दिया. इसके लिए उन्होंने सिटी बस के अधिकारियों से बात करने और व्यवस्था के लिये यूपीसीए से समन्वय स्थापित करने को कहा. इस दौरान पुलिस आयुक्त ने सभी स्टैंडों पर पानी की पर्याप्त व्यवस्था करने को कहा, साथ ही बोतल की जगह पाउच ले जाने की छूट देने को कहा.

(रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें